Navjot SIdhu Kartarpur Corridor: Sidhu को कैप्टन की अनुमति की पड़ी जरूरतNavjot SIdhu Kartarpur Corridor: Sidhu को कैप्टन की अनुमति की पड़ी जरूरत
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Navjot Sidhu Kartarpur Corridor

Navjot Sidhu को Pakistan जाने के लिए कैप्टन की अनुमति पड़ी जरूरत

44

New Delhi 2November 2019 :Navjot SIdhu Kartarpur Corridor: Indian Prime Minister नरेंद्र मोदी 8 और Pakistani PM Imran Khan 9 नवंबर को Kartarpur Corridor का उद्धाटन करेंगे, नवजोत कौर ने कहा- Opening Ceremony के लिए Imran Khan की तरफ से Navjot Sidhu को Invitation भेजा गया , Sidhu पिछले साल November में Kartarpur Corridor के शिलान्यास के लिए Pakistan गए थे, तब विवाद हुआ था ।

कांग्रेस नेता और पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने विदेश मंत्री एस. जयशंकर और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को पत्र लिखकर पाकिस्तान जाने की अनुमति मांगी है। करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में आने के लिए पाकिस्तान ने उन्हें न्योता दिया है।

Navjot Sidhu की Wife ने कहा, ‘Pakistani Prime Minister Imran Khan ने Opening Ceremony के लिए Navjot को Special Invitation भेजा है। अगर Punjab govt. से अनुमति मिली तो वह निश्चित तौर पर Pakistan जाएंगे।’

इससे पहले गुरुवार को foreign Ministry के Spokesman रवीश कुमार ने कहा था कि भले ही Navjot Sidhu ने Pakistani PM Imran Khan के Invitation को स्वीकार कर लिया हो, लेकिन Pakistan जिन्हें बुलाना चाहता है, उन्हें Indian Govt and Punjab Govt से Clearance लेनी होगी।

कांग्रेस ने कहा- सिद्धू का पाकिस्तान जाना सम्मान की बात

पिछले दिनों President of punjab congress Sunil Jakhar और विधायक Amrinder Raja Warring ने कहा था कि Kartarpur Corridor खुलवाने में Navjot Sidhu का बड़ा योगदान रहा है। ऐसे में उन्हें इसके उद्घाटन पर Pakistan जरूर जाना चाहिए। क्योंकि Punjab और यहां के लोगों के लिए यह सम्मान की बात है।

मोदी 8 और इमरान 9 नवंबर को कॉरिडोर का उद्धाटन करेंगे

Prime Minister IMran Khan 9 नवंबर को पाकिस्तान की ओर Kartarpur Corridor का Opening Ceremony करेंगे। इससे एक दिन पहले 8 November को Indian Prime Minister Narindera Modi गुरदासपुर के Dera Baba Nanak में Kartarpur Corridor की शुरुआत करेंगे। Navjot Sidhu पिछले साल November में Kartarpur Corridor के शिलान्यास के लिए Pakistan गए थे। इसे लेकर देशभर में उनकी अलोचना हुई थी।

Navjot SIdhu Kartarpur Corridor

ALSO READ: श्री करतारपुर साहिब दर्शनों के लिए आप भी करवा सकते हैं ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

ALSO READ: ਜਾਣੋ ਕੇਜਰੀਵਾਲ ਨੇ ਕੈਪਟਨ ਤੇ ਖੱਟੜ ਅੱਗੇ ਕਿਉਂ ਜੋੜੇ ਹੱਥ

ALSO READ: AZAD SOCH PUNJABI EPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *