India West Indies Match: दूसरे वनडे में भारत ने वेस्टइंडीज को 53 रन से हरायाIndia West Indies Match: दूसरे वनडे में भारत ने वेस्टइंडीज को 53 रन से हराया
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
India West Indies Match

दूसरे वनडे में भारत ने वेस्टइंडीज को 53 रन से हराया

67

भारत ने 50 ओवरों में 191 रन बनाए थे, विंडीज की टीम 138 रन पर ऑलआउट हो गई

India West Indies Match -आखिरी वनडे बुधवार को Antigua के North sound में

Sports News: India West Indies Match – Indian women’s cricket team ने तीन वनडे की सीरीज के दूसरे मैच में Host west indies को 53 Runs से हरा दिया। SUnday को Antigua में खेले गए इस Cricket Match में India ने Toss जीतकर पहले Batting की और निर्धारित ओवरों में 6 विकेट पर 191 रन बनाए थे।

Chase में West Indies की Women Cricket Team 47.2 ओवरों में 138 रन पर All Out हो गई। India की ओर से Poonam Raut ने शानदार Batting करते हुए 77 रन की पारी खेली, जिसके बाद उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया।

Poonam Raut के करियर का तेरहवां अर्धशतक रहा। इस मैच को जीतकर भारत ने फिलहाल सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली।

India की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी 17 रन के कुल स्कोर पर उसकी दोनों Opners प्रिया पूनिया (5) और जेमिमा रोड्रिक्स (0) Pavilion लौट गई थीं। फिर Poonam Raut ने Captain Mithali Raj के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 66 रन की Partnership की।

मिताली 40 रन के निजी Score पर Out हुईं। इसके बाद Batting करने उतरीं
Harmanpreet Kaur ने पूनम का साथ देते हुए 93 रन की साझेदारी की। हरमनप्रीत 47वें ओवर में 66 रन बनाकर पवेलियन लौटीं। अगले ही ओवर में पूनम का विकेट भी गिर गया। उन्होंने 128 गेंदों पर 77 रन की पारी खेली। दीप्ति शर्मा ने 5 रन बनाए। तानिया भाटिया (9*) और झूलन गोस्वामी (1) नाबाद लौटीं। विंडीज की ओर से आलिया एलीने और एफी फ्लेचर ने 2-2 विकेट लिए।

Wesi Indies के लिए Campbell ने बनाए 39 रन

Indian women Cricket team के Target का पीछा करने उतरी West Indies Cricket Team की शुरुआत भी खराब रही और 10 रन के स्कोर पर Stacey Enking (6) के रूप में पहला Wicket गिर गया, थोड़ी देर बाद ही Second opener natasha maclin (15) Retired heart हो गईं। इसके बाद Captain Stephanie Taylor (20) Out हुईं, इससे पहले उन्होंने Shaman campbell के साथ मिलकर 45 रन जोड़े। तीसरा विकेट चेडियन नेशन का रहा जो सिर्फ 6 रन बना सकीं। कायशोना नाइट (1) और शेनेटा ग्रीमोंडा (0) भी जल्दी आउट हो गईं।

कैंपबेल आउट होने वाली छठी खिलाड़ी रहीं। उन्होंने टीम की ओर से सबसे ज्यादा 39 रन बनाए। शबिका गजनबी (7), एफी फ्लेचर (14) और आलिया एलीने (3) भी ज्यादा बड़ी पारी नहीं खेल सकीं। भारत की ओर से राजेश्वरी गायकवाड़, पूनम यादव और दीप्ति शर्मा ने 2-2 विकेट लिए।

ALSO READ : श्री करतारपुर साहिब दर्शनों के लिए आप भी करवा सकते हैं ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

ALSO READ: AZAD SOCH PUNJABI NEWSPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *