Gangster Lawrence Bishnoi को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए चैलेंज Gangster Lawrence Bishnoi को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए चैलेंज
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Gangster Lawrence Bishnoi

गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए किसने किया चैलेंज

83

Wednesday पेशी के दौरान कड़ी सुरक्षा में लाया जाएगा Lawrence Bishnoi को

Chandigarh, 12 November 2019: पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ के साथ साथ राजस्थान में करीब 4 दर्जन से अधिक आपराधिक मामलों के दोषी गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) को अब एक और गैंगस्टर ने जान से मरने कि धमकी दी है । फ़िलहाल बिश्नोई जेल में बंद है। कल बुधवार 13 नवंबर 2019 को बिश्नोई कि पंचकूला कोर्ट में पेशी है। पेशी की दौरान लाॅरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) के लिए सुरक्षी व्यवस्था का प्रबंध करना पंचकूला पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है।

सूत्रों से आ रही जानकारी के मुताबिक बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) को दिल्ली के किसी गैंगस्टर ने जान से मारने की धमकी दी है। हालांकि पुलिस की ओर से फिलहाल उस गैंगस्टर का नाम नहीं बताया जा रहा है। इतना जरूर है कि बुधवार को Gangster Bishnoi को Court Appearance के दौरान जिस रूट से उसे पंचकूला कोर्ट लाया जाएगा, उस रूट पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रहेगी।

ऐसे में सोमवार को के DCP Panchkula कमलदीप गोयल ने जिले के सभी DSP, SHO’s की मीटिंग बुलाई और मीटिंग के दौरान पंचकूला कोर्ट में लॉरेंस बिश्नोई की पेशी को लेकर प्लानिंग पर विचार किया। पंजाब और हरियाणा की सबसे खतरनाक गैंग में से एक का लीडर लॉरेंस है और अपने गैंग का संचालन अमूमन जेल से ही करता है।

फिलहाल Gangster Lawrence Bishnoi राजस्थान के Bharatpur Jail में बंद है। CIA की टीम Lawrence Bishnoi को Panchkula Court में पेश करेगी। हाल ही में चंडीगढ़ के Sonu sah murder case के मामले में हाल ही मेें Chandigarh Court में Lawrence Bishnoi की पेशी हुई थी।

पिछले कुछ समय से Lawrence Bishnoi की पंजाब, हरियाणा, राजस्थान व चंडीगढ़ के कोर्ट में पेशी के दौरान सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी होती है। पेशी के दौरान उसके साथ आधुनिक हथियारों से लैस क्यूआरटी टीम होती है। उसे पुलिस वाहन की कड़ी सुरक्षा में कोर्ट ले जाया जाता है।

ALSO READ: Jordan Sandhu New song JATTIYE NI

ALSO READ: LOOTERA song R NAIT , Sapna Chaudhary

ALSO READ: AZAD SOCH PUNJABI NEWS PAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *