Ludhiana Kand: मालकिन को बेड पर बांध नेपाली नौकर ने किया घिनौना काम Ludhiana Kand: मालकिन को बेड पर बांध नेपाली नौकर ने किया घिनौना काम
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Ludhiana Kand

Ludhiana Kand: मालकिन को बेड पर बांध नेपाली नौकर ने किया घिनौना काम

54

Ludhiana के बारेवाल रोड स्थित पंचशील विहार एरिया की घटना

16 वर्षीय बेटा राघव जब घर आया तो उसने घर के दरवाजे तोड़कर मां को आजाद करवाया

लुधियाना 14 November 2019: Ludhiana Kand में होजरी कारोबारी की WIfe को बंधक बनाकर नेपाली नौकर घर से 30 लाख कैश, 25 लाख की सोने की ज्वैलरी और पांच लाख की कीमत के अन्य सामान लूट लिए जाने की घटना सामने आई है। यह घटना के समय घर की मालकिन अकेली थी, जिसे छुरी और पेचकस से डरा-धमकाकर बेड पर बांध दिया। फिलहाल थाना सराभा नगर की पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह घटना Ludhiana के बारेवाल रोड स्थित पंचशील विहार एरिया की है। यहां रहने वाले होजरी कारोबारी राकेश कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह वह साढ़े दस बजे काम पर चले गए थे। घर पर उनकी पत्नी 48 वर्षीय सोनिया और नेपाली नौकर राजू उर्फ छोटू थे। करीब साढ़े 11 बजे घर पर नेपाली नौकर के दो अन्य साथी आए, जिन्होंने आते ही सोनिया को बंधक बना लिया और घर की तलाशी लेने लगे। तकरीबन एक घंटे घर में रहने के बाद वह वहां से नकदी, सोना और अन्य सामान लूट घर को ताला लगा फरार हो गए। राकेश कुमार का 16 वर्षीय बेटा राघव जब घर आया तो उसने घर के दरवाजे तोड़कर मां को आजाद करवाया।

Ludhiana Kand : टब में मुंह डुबोकर ली अलमारी की चाबी

सोनिया के अनुसार साढ़े ग्यारह बजे के करीब छोटू उसके कमरे आया और उसे कुछ सुंघाने का प्रयास करने लगा। विरोध किया तो उसके दो अन्य साथी भी कमरे में आ गए। वह उसके साथ मारपीट करने लगे। वह उससे अलमारी की चाबी मांग रहे थे। मना किया तो उसे बाथरूम में ले गए और मुंह टब में डुबो दिया। इसके बाद बेड पर लिटा दिया और हाथ-पैर बांध दिए। छोटू सोनिया के पेट पर बैठ गया और मुंह और घूंसे मारता रहा। उसने जब चाबी दी तो वह कुछ शांत हुए। वह अलमारियों की छानबीन कर ही रहे थे कि सोनिया ने शोर मचा दिया। आरोपियों ने उसे फिर से पीटना शुरू कर दिया। आरोपी छुरे और पेचकस से उसे डराते रहे।

Ludhiana Kand: फॉरेंसिक टीम भी पहुंची लेट

मकान मालिक ने एक बजकर 44 मिनट पर पुलिस को घटना की सूचना दी थी। थाना सराभा नगर पुलिस कुछ ही समय बाद पहुंच गई, मगर सीनियर अधिकारी शाम साढ़े चार बजे तक वहां नहीं पहुंचे थे। यही नहीं फॉरेंसिक टीम भी सबूत जुटाने के लिए पांच बजे पहुंची।

ALSO READ :ਕਰਤਾਰਪੁਰ ਸਾਹਿਬ ਦੇ ਦਰਸ਼ਨਾਂ ਲਈ ਜਾਣ ਵਾਲੀਆਂ ਸੰਗਤਾਂ ਨੇ ਲਗਾਏ ਖੱਜਲ ਖੁਆਰ ਕਰਨ ਦੇ ਦੋਸ਼

ALSO READ: Viral: जैकलीन के साथ सलमान खान ने किया मुन्नी बदनाम पर डांस

ALSO READकरतारपुर साहिब जाने के लिए आवेदन के बाद होगा पुलिस वेरीफिकेशन

ALSO READ: AZAD SOCH PUNJABI NEWS PAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *