Chandigarh Sec 31 : 14 साल की सौतेली बेटी से रेप करते हुए पकड़ा बाप Chandigarh Sec 31 : 14 साल की सौतेली बेटी से रेप करते हुए पकड़ा बाप
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Chandigarh Sec 31

14 साल की सौतेली बेटी से रेप करते हुए पकड़ा बाप

124

लड़की की माँ ने पिटाई कर उतरा पति के सेक्स का भूत

Chandigarh 18 नवंबर 2019: Chandigarh Sec 31 में Indian Air Force के अफसरों के क्वाटरों में रहने वाला एक पिता अपनी 14 साल की लड़की से पिछले कई महीनों से बलात्कार करता रहा। मां अफसरों के घर काम पर जाती,तो आरोपी सौतेला पिता बेटी से ही रेप करता रहा।

गत रविवार को जब अचानक मां घर पर पहुंच गई और आरोपी साैतेले बाप को लड़की के साथ गलत हरकतें करते हुए दबोच लिया। पहले तो मौके पर ही पत्नी ने अपने आरोपी पति की पिटाई की और बाद में थाने में शिकायत दी।

Police में दी शिकायत में 14 साल की नाबालिगा की मां ने Chandigarh Police को बताया कि वह Air Force Officers के घरों में काम करती है और उसने ड्राइवर काम करने वाले शख्स से दूसरा विवाह किया था।

Chandigarh Sec 31 : कुछ दिनों से बेटी गुमसुम रहती थी

Marriage को कई साल हो गए थे और पहली शादी से उसकी 14 साल की बेटी थी। उसने बताया कि कुछ दिनों से बेटी गुमसुम रहती थी। उसे शक हुआ। हमेशा कि तरह अपने पति और 14 साल की बेटी को छोड़कर वह अपने काम पर चली गई।

जबकि इस बार वह एक घंटे में ही वापस आ गई। वापस आकर उसने देखा तो उसका पति उसकी बेटी से बलात्कार कर रहा था। महिला ने शोर मचाया और मौके पर ही उसने पहले पति की पिटाई की।

बेटी ने बताया कि उसका पिता कई महीनों से उससे गलत काम कर रहा था और उसे धमकी दे रहा था कि अगर उसने अपनी मां को कुछ बताया। तो वह उसे और उसकी मां दोनों को जान से मार देगा। महिला ने खुद थाने पहुंचकर इसकी जानकारी पुलिस को दी।

इस बीच आरोपी फरार हो गया। Chandigarh Police ने बच्ची का Medical Test करवाया। जिसमें Rape की पुष्टि होने पर आरोपी के खिलाफ Rape caseदर्ज कर लिया है। Chandigarh Police जल्द आरोपी को दबोचने का प्रयास कर रही है।

ALSO READRanjit Bawa New Song Impress

ALSO READ: Download LEGAL ACTION Elly Mangat

ALSO READ: Jordan Sandhu New song JATTIYE NI

ALSO READAZAD SOCH PUNJABI NEWSPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *