Tanhaji The Unsung Warrior: अजय देवगन की आने वाली फिल्म Tanhaji The Unsung Warrior: अजय देवगन की आने वाली फिल्म
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Tanhaji hindi film

Tanhaji: The Unsung Warrior अजय देवगन की आने वाली फिल्म में होगा अलग ही रोमांच

79

Ajay Devgan Latest Hindi Film Tanhaji

तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर ट्रेलर (Tanhaji The Unsung Warrior)- अजय देवगन (Ajay Devgan) की वैसे तो हर एक फिल्म अच्छी खासी कमाई करती है लेकिन अब अजय देवगुन की आने वाली फिल्म तन्हाजी (Tanhaji:) जो के अजय देवगन की 100 वीं फिल्म है उस में अजय ने महाकाव्य सामग्री को चित्रित किया है । ( Ajay Devgan New Film Tanhaji)

तन्हाजी द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior) के ट्रेलर को देख कर लगता है कि अजय की यह फिल्म काफी हिट होने वाली है । बॉलीवुड की एक ताजा खबर क़े अनुसार अजय देवगन एक भारतीय जीवनी पर आधारित ड्रामा फिल्म में महाकाव्य सामग्री के साथ वापस आ रहे हैं। तन्हाजी में सैफ अली खान, (Saif Ali Khan) जगपति बाबू, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर मुख्य भूमिकाओं में हैं और काजोल अतिथि भूमिका में हैं।

यह फिल्म में 17 वीं शताब्दी के आधार पर बनाई गई है . ओम राउत क़े निर्देशन में बनी यह फिल्म तानाजी मालुसरे ( Tanaji Malusare ) के जीवन पर आधारित है, जिसका शीर्षक भारतीय इतिहास के अनसुना योद्धा के रूप में है। वह छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में मराठा साम्राज्य ( Maratha Empire ) और एक सैन्य नेता के संस्थापक थे। अजय देवगन ने इस फिल्म में सूबेदार, तानाजी मालुसरे ( Tanaji Malusare ) का रोल अदा किया है । उन्होंने अपनी 100 वीं फिल्म के लिए बहुत ही जी-जान लगा कर इस रोल को अदा किया है।

अजय देवगन आखिरी बार कॉमेडी फिल्म दे दे प्यार दे (Comedy Film De De Pyaar De ) में तब्बू और रकुल प्रीत के साथ नजर आए थे। अजय देवगन की दे दे प्यार दे फिल्म ( De De Pyaar De Film )ने दर्शकों से बहुत प्यार प्राप्त किया, क्योंकि कहानी लोगों को जोड़ती है। इस बीच, सैफ अली खान को आखिरी बार फिल्म लाला कपतान में देखा गया था, जिसके लिए उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी। अब, सैफ अली खान फिर से इस फिल्म में अजय देवगन क़े साथ दिखाई देंगे।

जब बॉलीवुड उद्योग की बात आती है, तो उच्च श्रेणी क़े हीरो में अजय देवगन का नाम भी आता है क्योंके अजय ने एक अलग प्रसंसकों का आधार बना लिया है। एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में, फिल्मों में उनके पुलिस चरित्रों के लिए उनका अनुसरण किया जा रहा है, लेकिन इस बार अजय देवगन ने बॉलीवुड के लिए कुछ महाकाव्य सामग्री तैयार की है।

ओम राउत द्वारा अभिनीत, Tanhaji: The Unsung Warrior, 10 जनवरी, 2020 को सभी स्क्रीन पर हिट होगी।

ALSO READRanjit Bawa New Song Impress

ALSO READ: Download LEGAL ACTION Elly Mangat

ALSO READ: Jordan Sandhu New song JATTIYE NI

ALSO READAZAD SOCH PUNJABI NEWSPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *