दिल्ली के बाबा ने पागल की पंजाब की लड़कियां , भेजता है मोबाइल पर … दिल्ली के बाबा ने पागल की पंजाब की लड़कियां , भेजता है मोबाइल पर …
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Delhi ka Baba

दिल्ली के बाबा ने पागल की पंजाब की लड़कियां , भेजता है मोबाइल पर ……

27

Amritsar 3 December: नाबलग लड़कियों की सोशल मीडिया प्रोफाइल के जरिये उन तक पहुंच करने के बाद उनको अश्लील वीडियो व् फोटो भेज लड़कियों का दिमाग वाश करने का काम अब दिल्ली के पास रहते एक बाबा ( Delhi Ke Baba ) व् उसके चेलों ने शुरू कर रखा है.

बाबा का भंडा तब फूटा जब अमृतसर की एक नाबालिग लड़की Social sites के जरिए बाबा के संपर्क में आ गई। उस बाबा के चेलों ने उस लड़की के साथ चैट कर उसे अपने ही परिवार और दुनिआ से अलग-थलग कर दिया। लड़की से कहा गया कि पढ़ाई-लिखाई सब व्यर्थ है। दुनिया कुछ भी नहीं है, जो भी कुछ हैं वह बाबा ही हैैं। उसकी शरण में चली आओ, जीवन सुधर जाएगा। उसके बाद यह नाबालिग लड़की अपने घर वालों से दुरी बढ़ती चली गई। नाबलग लड़की ने घर से भागकर बाबा की शरण में जाने की कोशिश भी की थी लेकिन घर वालों की मुस्तैदी से लड़की वापिस आ गई । ( Delhi Ke Baba)

दरअसल, शहर में रहने वाला लड़की के परिजनों ने अब अपनी लड़की का मानसिक उपचार करवाना शुरू किया है। लड़की की मां के अनुसार पिछले दो महीने से उनकी बेटी सोशल मीडिया के जरिए दिल्ली के आसपास के क्षेत्र के एक बाबा के चेलों के संपर्क में थी। पिछले दिनों वह अपना सामान उठाकर एक्टिवा पर घर से निकल गई। उन्होंने पूरे शहर में उसकी तलाश की और शाम को जब वह मिली तो उसे वह घर ले आए।

परिजनों ने जब उससे घर छोड़ने का कारण पूछा तो उसने कहा कि उसे कुछ भी अच्छा नहीं लगता। वह दिल्ली बाबा की शरण में चली जाना चाहती है। वहां जाकर वह सेवा करना चाहती है। बेटी के यह शब्द सुनकर मां का दिमाग फटने को आ गया । लड़की की माँ ने प्यार से बाबा के बारे में पूछा तो उसने बाबा के बारे में बताया और कहा कि उसके Followers उससे Chat करते हैं। बाबा में बहुत शक्ति है। वो कहते हैं कि परिवार को छोड़ दो, क्योंकि तुम्हारा कोई नहीं है।

नाबालिग लड़की को भेजे गए Porn Video

नाबालिग लड़की की मां के अनुसार जब उन्होंने बेटी का Mobile चेक किया तो Social media group (Facebook और Whatsapp) में बाबा के Followers उससे लगातार संपर्क कर रहे थे। इस ग्रुप में एक से ज्यादा लोगों के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए प्रेरित किया जाता था। उसे कुछ अश्लील Video भी भेजी गई थीं। जब उन्होंने बाबा के विषय में Internet पर Search किया तो पता चला कि वह दिल्ली के आसपास के क्षेत्र का है और टीनेजर्स युवतियां उसकी Followers हैैं जो अन्य युवतियों को बहकाती हैैं। नाबालिग लड़की की मां ने कहा कि उसे अपनी बेटी की हालत देखकर रोना आता है। एक बार वह ठीक हो जाए तो वह इस बाबा के खिलाफ पुलिस में शिकायत देने के अलावा अदालत की शरण भी लेंगे।

कभी थी पढ़ाई में सबसे आगे, अब हुई जीरो

नाबालिग लड़की Delhi Ke Baba की Video देखती रहती थी। Family के अनुसार वह Study में कभी होशियार थी, लेकिन अब Zero हो गई है। उसे समझाया गया कि बाबा कुछ भी नहीं है तो उसने जहर खाकर खुदकुशी की धमकी दे दी। Family के अनुसार उन्होंने एक Video में देखा कि एक बच्चा Delhi Ke Baba से पूछ रहा है कि उसका पढ़ाई में मन नहीं लगता। Baba कहता है कि पढ़ाई करके क्या करोगे, तुम मेरी शरण में आ जाओ, जिंदगी संवर जाएगी। बाबा कहता है कि शादी नहीं करनी चाहिए, बच्चे पैदा करना पाप है। तुम सब धरती को गंदा कर रहे हो।

ALSO READ: Reela Wala Deck R Nait New Punjabi Song 2019

ALSO READChitta Kurta Latest Punjabi Song Sung By Karan Aujla

ALSO READ: Viral: जैकलीन के साथ सलमान खान ने किया मुन्नी बदनाम पर डांस

ALSO READ: KHATARNAAK singer Gippy Grewal and Bohemia

ALSO READ: GLOCK Singer MANKIRT AULAKH New Punjabi Song 2019

ALSO READ: Azad SOch Punjabi Epaper




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *