Sangrur Nurse Murder | संगरूर की नर्स का चंडीगढ़ के होटल में कत्ल Sangrur Nurse Murder | संगरूर की नर्स का चंडीगढ़ के होटल में कत्ल
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Sangrur Nurse Murder

संगरूर की नर्स का चंडीगढ़ के होटल में कत्ल

526

Chandigarh 2 January 2020 . Sangrur Nurse Murder– Industrial area Phase 2 स्थित The Sky Hotel के कमरे में एक महिला का शव बरामद हुआ है। मामले में Sector-31 Police station ने IPC 302 यानी कत्ल करने के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक लड़की की पहचान 24 साल के सर्बजीत कौर (Sarabjit Kaur) के रूप में हुई है। सर्बजीत कौर संगरूर (Sangrur) की रहने वाली थी और मोहाली (Mohali) के एक अस्पताल में नर्स थी। आरोपी की पहचान सेक्टर 30 के मनिंदर उर्फ राजा के रूप में हुई है।

Maninder के खिलाफ पहले भी एक कत्ल का केस दर्ज है। इसमें उसे सजा भी हुई थी। वह Punjab and Haryana Hi से बेल पर बाहर आया था। मनिंदर इंडस्ट्रियल एरिया फेज एक में प्राइवेट नौकरी करता था, जहां से उसने चार महीने पहले ही नौकरी छोड़ी है।

घटना बुधवार दोपहर 12 बजे की है जब होटल स्टॉफ डुप्लीकेट चाबी लगाकर रूम में गया। अंदर जाकर देखा तो पाया कि मृतका बैड पर लेटी हुई है। उसके मुंह पर कंबल गिरा हुआ था। स्टॉफ ने कंबल को हटाया तो पाया कि सर्बजीत कौर के नाक से झाग निकली थी। गले पर रेते जाने का निशान था जो कि सुख चुका था।

Sangrur Nurse Murder- होटल आने के बाद से एक भी ऑर्डर नहीं दिया….

दोनों होटल के तीसरे फ्लोर पर 301 नंबर कमरे में ठहरे हुए थे। 30 दिसंबर के बाद से 1 जनवरी दोपहर को 12 बजे तक एक भी ऑर्डर नहीं दिया गया था। उन्हें बुधवार को यह रूम चेक आउट करना था। जब 12 बजे तो होटल स्टॉफ की तरफ से रूम लेेने वाले दोनों को फोन कॉल किए गए। किसी ने भी फोन का जवाब नहीं दिया। दरवाजा खटखटाया तो भी अंदर से कोई आवाज नहीं आई।

रिकॉर्ड में 30 दिसंबर को किया था चेक इन

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी यूटी, एसपी सिटी और एसएचओ सेक्टर-31 मौके पर पहुंचे। जांच शुरू की गई। पुलिस ने होटल में एंट्री के रिकॉर्ड को खंगालना शुरू किया। सामने आया कि 30 दिसंबर को सर्बजीत कौर मनिंदर के साथ शाम को 5 बजकर 16 मिनट पर होटल में आई थी। दोनों के डॉक्यूमेंट होटल में जमा थे। रात को 11 बजकर 56 मिनट पर मनिंदर रूम से अकेला बाहर निकला और चला गया।

साल 2010 में किया था कत्ल…

मनिंदर ने करनाल कर्णा लेक पर साल 2010 में अपनी प्रेमिका का कत्ल किया था। उसे चाकू मारकर हत्या की गई थी। इस दौरान सामने आया था कि मनिंदर को प्रेमिका पर शक था कि उसका रिलेशन किसी अन्य युवक के साथ है। इसी वजह से उसने हत्या की थी। इसके बाद मनिंदर को सजा हुई। उसने सजा होने के फैसले को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में चैलेंज किया जहां से उसे बेल मिल गई।

पहले भी आते थे रूम में…

होटल स्टॉफ ने बताया कि यह कपल पहले भी रूम में आते रहते थे। पहली बार नहीं हुआ है कि वह रूम में आए हो। फ्रुटेज में साफ दिख रहा है कि रात को मनिंदर अकेला रूम से बाहर गया है। इसके अलावा रूम में कोई भी दाखिल नहीं हुआ है। वह जाते समय रूम का टीवी अॉन करके गया था जो कि दो दिन से चल रहा था।

कत्ल का पता लगने से पहले ही पुलिस को थी मनिंदर की तलाश

होटल The Sky Hotel में हुए कत्ल से पहले ही पुलिस मनिंदर की तलाश कर रही थी। लेकिन वह तलाश थी उसके मिसिंग होने की। दरअसल मनिंदर सेक्टर 30 में रहता था। जब वह घर नहीं पहुंचा तो उसके घरवालों ने इंडस्ट्रियल एरिया थाने में जाकर पुलिस को शिकायत दी थी कि वह लापता है। पुलिस ने तुरंत डीडीआर दर्ज कर उसकी तलाश कर दी थी।

ALSO READ: Reela Wala Deck R Nait New Punjabi Song 2019

ALSO READ: GLOCK Singer MANKIRT AULAKH New Punjabi Song 2019

ALSO READ: Viral: जैकलीन के साथ सलमान खान ने किया मुन्नी बदनाम पर डांस

ALSO READ: Azad Soch Punjabi Epaper




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *