फांसी माफ करवाने के लिए अकाली दल उठाने जा रहा है बड़ा कदम फांसी माफ करवाने के लिए अकाली दल उठाने जा रहा है बड़ा कदम

Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Balwant Rajoana Hanging

फांसी माफ करवाने के लिए अकाली दल उठाने जा रहा है बड़ा कदम

156

Ludhiana 4 January 2020: Balwant Rajoana Hanging– बलवंत सिंह राजोआना (Balwant Singh Rajoana) की फांसी की सजा माफ करवाने के लिए शिरोमणि अकाली दल (SAD) जल्द ही PM NArendra Modi और Home Minister Amit Shah से मुलाकात करेगा।

SAD की तरफ से मांग की जाएगी कि जल्द ही इस फैसले पर अमल किया जाए। यह आश्वासन SAD President Sukhbir Singh Badal ने Rajoana की बहन कमलजीत कौर को Flower Enclave Ludhiana स्थित उनके घर पहुंचकर दिया। Sukhbir Badal ने काफी देर तक Rajoana की बहन के साथ बातचीत की। उनके साथ MLA Sharanjit Dhillon, Spokesman Akali Dal Daljit Singh Cheema, हीरा सिंह गाबडिय़ा समेत अन्य नेता उपस्थित रहे।

भूख हड़ताल (Fast) पर न बैठें Rajoana

सुखबीर ने Rajoana की बहन कमलजीत कौर से बात करते हुए कहा कि 11 जनवरी को जेल में बंद Balwant Singh Rajoana भूख हड़ताल पर न बैठें। उन्होंने कहा कि Balwant Rajoana Hanging माफी के लिए SAD की तरफ से हर प्रकार के प्रयास किए जा रहे हैं।

आगे भी केंद्र सरकार समेत अदालत स्तर पर भी अपील कर प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि सांसद Ravneet Singh Biuttu सिर्फ Gandhi Family को खुश करने के लिए Rajoana को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं, लेकिन इसके बदले Gandhi Family ने MP Bittu को कोई फायदा नहीं देना।

Badal ने कहा कि EX CM Beant Singh के दूसरे पोते MLA Gurkirat Singh Kotli खुद Rajoana की फांसी की सजा माफ करने को लेकर बात कर रहे हैं।

MP Bittu ने की Sukhbir Badal की निंदा

Balwant Singh Rajoana की फांसी की सजा माफ करवाने को लेकर बातचीत करने पर सांसद Ravneet Bittu ने सुखबीर बादल की निंदा की है। बिट्टू ने कहा कि सुखबीर, राजोआणा की फांसी की सजा माफ करने को लेकर खालीस्तान का समर्थन कर रहे हैं। इसकी वह कड़ी आलोचना करते हैं। उन्होंने कहा कि इससे शिअद का असली चेहरा लोगों के सामने आ गया है।

ALSO READ: Reela Wala Deck R Nait New Punjabi Song 2019

ALSO READ: GLOCK Singer MANKIRT AULAKH New Punjabi Song 2019

ALSO READ: Viral: जैकलीन के साथ सलमान खान ने किया मुन्नी बदनाम पर डांस

ALSO READ: Azad Soch Punjabi Epaper




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *