Pakistani drone - पाकिस्‍तानी ड्रोन फिर घुसे पंजाब में, BSF ने की फायरिंग Pakistani drone - पाकिस्‍तानी ड्रोन फिर घुसे पंजाब में, BSF ने की फायरिंग
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Pakistani drone

पाकिस्‍तानी ड्रोन फिर घुसे पंजाब में, BSF ने की फायरिंग

65

Firozpur: इंडिया पाकिस्तान के रिश्ते भी टीवी सीरियलों की तरह बनते विगड़ते रहते है । एक तरफ पाकिस्तानी हुक्मरान शांति की बातें करते हैं तो दुरी तरफ पाकिस्तानी सेना भारती इलाके में घुसपैठ करने से नहीं चूकती । अब फिर Pakistani drone इंडिया के इलाके में घुस आये हैं।

ऐसा ही बीते दिन हुआ जब Indo-Pak बॉर्डर एरिया में एक बार फिर से Drone दिखाई दिए। Friozpur Border से स्टे गांव के पास एक Pakistani drone दिखाई दिया और उसके साथ ही तरनतारन में लोगों को दो Pakistani drone आसमान में मंडराते हुए दिखे। इन ड्रोन्स कोई देखने से इलाके में सनसनी फैल गई। BSF के जवानों ने दोनों जगह इन पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराने के लिए फायरिंग की, लेकिन वे बचकर भागने में कामयाब रहे। तरनतारन में खेमकरण सेक्‍टर में दो ड्रोन दिखाई दिए। दोनों क्षेत्रों में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार फिरोजपुर में ड्रोन बॉर्डर एरिया के गांव टेंडीवाला में दिखाई दिया। सुरक्षा बल पूरे क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चला रही हैं। इससे पहले भी फिरोजपुर के बार्डर क्षेत्र सहित पंजाब के कई सीमा क्षेत्रों में पाकिस्‍तानी ड्रोन दिखाई दे चुके हैं। ड्राेन से हथियार और नशीले पदार्थ भेजे जाने की बात सामने आई थी। तरनतारन में भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर खेमकरण सेक्‍टर में बीती रात करीब 10 बजे दो ड्रोन देखे गए। मौके पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन को मार गिराने के लिए 10 राउंड फायर किए, लेकिन दोनों ड्राेन पाक सीमा मेें भाग गए। मंगलवार को सुबह आठ बजे से बीएसएफ द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

बीती रात Firozpur में बॉर्डर पर तैनात BSF के जवानों ने Tendiwala गांव के पास पाकिस्‍तान की ओर से उड़कर आते एक ड्रोन को देखा। इस संदिग्‍ध ड्रोन के लगातार भारतीय क्षेत्र में घुसते देख बीएसफ के जवानों ने मार गिराने के लिए फायरिंग की, लेकिन ड्रोन बचकर निकल गया। बता दें कि इससे पहले भी फिरोजपुर के बॉर्डर इलाके में पा‍किस्‍तानी ड्रोन के घुसने की घटनाएं हो चुकी हैं। तरनतारन, अमृतसर के अटारी क्षेत्र सहित पंजाब के कई इलाकों में पाकिस्‍तानी ड्रोन के घुसने की घटनाएं हो चुकी हैं।

जानकारी के अनुसार, भारत-पाक सीमा के फिरोजपुर सेक्टर की चौकी बीओपी शामे के गाव टेंडी वाला के पास दो बार Pakistani Drone भारतीय सरहद में दाखिल हुआ। दूसरी बार ड्रोन पाकि से India की तरफ दाखिल हुआ तो बीएसएफ की 136 बटालियन के जवानों ने उसे मार गिराया। घटना बीती देर रात हुई। घटना के बाद BSF ने Punjab Police और Indian Agencies को High Alert कर दिया। Drone जिस एरिया में देखे गए है वहां पर सुरक्षा एजेंसियों द्वारा अभी Search Opration चलाया जा रहा है।

ALSO READ: Reela Wala Deck R Nait New Punjabi Song 2019

ALSO READ: GLOCK Singer MANKIRT AULAKH New Punjabi Song 2019

ALSO READ: Viral: जैकलीन के साथ सलमान खान ने किया मुन्नी बदनाम पर डांस

ALSO READ: Azad Soch Punjabi Epaper




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *