DSP Atul Soni- दबंग डीएसपी अतुल सोनी के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी DSP Atul Soni- दबंग डीएसपी अतुल सोनी के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी

Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
DSP Atul Soni

दबंग DSP Atul Soni के खिलाफ Arrest Warrant जारी

89

घटना के बाद से DSP फरार है, Arrest के लिए कई टीमें बनाई गईं

मोहाली 5 फरवरी 2020: दबंग DSP Atul Soni के खिलाफ Mohali Police ने Arrest Warrant जारी किया है। DSP Soni पर पत्नी Sunita Soni की हत्या का प्रयास और Arms Act के तहत Case है। Home Department से Suspension order मिलते ही Arrest Warrant जारी किया गया है। DSP फरार है। Arrest के लिए कई Teams बनाई गई हैं।

पुलिस ने Sector-32 स्थित घर में रेड की, लेकिन वहां Soni नहीं मिले। Wife की तरफ से लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने Atul Soni के खिलाफ FIR दर्ज की थी।

हालांकि, बाद में Sunita Soni ने आरोप लगाया था कि पुलिस ने अपनी तरफ से गोली चलाने की बात FIR में दर्ज की है और उनके बयान तक नहीं लिए।

Session Court में जमानत याचिका खारिज होने के बाद से DSP की तरफ से Punjab and Haryana High Court में Petition file की गई थी। पत्नी की बात सुनकर कोर्ट ने दो दिन के लिए Arrest पर स्टे लगाई थी।

Arrest की शुरूआत Disco से हुई थी

Sector 26 के Disco में DSP और उनके पत्नी के बीच झगड़े की शुरुआत हुई थी। इसका Video भी सामने आया था। डिस्को में एंट्री करते हुए DSP Atul Soni वहां खड़ी महिला कर्मी का माथा चूमते हैं। यह देखकर पीछे आ रही DSP की पत्नी भड़क जाती हैं।

DSP हाथ जोड़कर समझाने की कोशिश करते हैं। Disco में जो झगड़ा शुरू हुआ, वह इतना बढ़ा कि DSP ने डराने के उद्देश्य से पत्नी पर घर जाकर गोली तक चला दी थी।

Sunita बोलीं: FIR में गोली चलाने की बात गलत

Sunita ने आरोप लगाया कि FIR में गोली चलाने की जो बात लिखी गई है, वह गलत है। उन्होंने ऐसी कोई शिकायत नहीं दी। SP (D) Harman Hans तथा DSP City 2 Ramandeep Singh ने बताया कि Sunita ने जो शिकायत दी है, वह लिखित में है। उनके हस्ताक्षर भी हैं।

पुलिस ने Video-Graphy की है। शिकायत के आधार पर ही पुलिस ने पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया है। उन्हीं ने खुद पर गोली चलाए जाने की बात कही थी और सबूत तक दिए थे।

Sunita ने ही गाेली चलाने के सुबूत दिए: Police

Sunita ने शिकायत के साथ Police को मौका-ए-वादात के सबूत, Point 32 बोर की रिवाॅल्वर और चले हुए खोल दिए थे। Sunita ने ये सबूत देते हुए कहा था कि Atul Soni है और आप ये सबूत ले रहे हो, बाद में मुकर भी सकते हो। इसलिए आप मुझे इनकी सुपुर्दगी (Endorse) लिखित में दो।

DSP तथा SP ने बताया कि जो Affidavit है, उसे लेकर उन्हें कुछ नहीं कहना है। जब उनके पास कोई एफिडेविट आएगा तो उसकी जांच करवाई जाएगी और Hand Writing का Forensic Lab से मिलान करवाया जाएगा।

ALSO READPunjabi Song LEHNGA Singer Nimrat Khaira

ALSO READ: AZAD SOCH PUNJABI NEWSPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *