नवाज़ूदीन सिदिकी की पत्नी आलिया ने दायर किया तलाक,भेजा नोटिस - AZAD SOCH नवाज़ूदीन सिदिकी की पत्नी आलिया ने दायर किया तलाक,भेजा नोटिस - AZAD SOCH
Search

Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
नवाज़ूदीन सिदिकी की पत्नी आलिया ने दायर किया तलाक,भेजा नोटिस

नवाज़ूदीन सिदिकी की पत्नी आलिया ने दायर किया तलाक,भेजा नोटिस

191

AZAD SOCH :-

NEW DELHI:- बालीवुड में अपनी अदाकारी के लिए मशहूर अदाकार नवाज़ूदीन सिदिकी की पत्नी आलिया सिदकी ने तलाक दायर किया है। आलिया ने अदाकार नवाज़ूदीन को नोटिस भेजा है, रख रखायो की माँग की है और पति नवाज़ूदीन के ख़िलाफ़ कई गंभीर दोश लगाए हैं।

आलिया का कहना है कि विवाह से एक साल बाद ही साल 2010 से मेरे और नवाज बीच समस्याएँ थे। मैं तब से ही सब कुछ संभाल रही थी परन्तु अब इन को सहना मुशकल हो गया था।

ਪਾਕਿਸਤਾਨ ਦੀ ਰਹਿਣ ਵਾਲੀ ਸਿੱਖ ਮਹਿਲਾ ਪੱਤਰਕਾਰ ਯੂਕੇ ਵਿੱਚ ਸਨਮਾਨ

आलिया ने नवाजुद्दीन से तलाक के साथ – साथ गुजारा भत्ता की भी मांग की है. कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते स्पीड पोस्ट की सुविधा ना होने के चलते 7मई को ये कानूनी नोटिस वॉट्सअप और मेल के जरिए भेजा गया है. फिलहाल नोटिस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कोयी जवाब अभी नहीं आया है

‘अमफान’ का चक्रवात तूफ़ान मचा सकता है, भारी तबाही, ग्रह मंत्रालय

आलिया सिद्दीकी ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की है की नवाजुद्दीन के साथ शादी में काफी समय से दिक्कतें थी और अब चीजें बर्दाश्त नहीं हो रही थीं.

नवाज़ूदीन सिदिकी की पत्नी आलिया ने दायर किया तलाक,भेजा नोटिस
नवाज़ूदीन सिदिकी की पत्नी आलिया ने दायर किया तलाक,भेजा नोटिस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दो बच्चे हैं एक बेटी और एक बेटा.
नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के शानदार एक्टर हैं. उनकी जबर्दस्त फेन फॉलोइंग हैदस्स दईए कि नवाज़ूदीन और आलिया लगभग 10 सालों से इकठ्ठा रहे हैं।

उन दे दो बच्चे भी हैं। खबरें अनुसार साल 2017 से दोनों बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। इस दौरान जब तलाक की बात आई तो दोनों ने इस को अफ़वाह बताया थी।आलिया ने मीडिया को बताया कि उन को नवाज के साथ एक के इलावा कई चीजें पर मुश्किलों हैं। सभी कारण काफ़ी गंभीर हैं।

AZAD SOCH :- E-PAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *