Ready Film में काम करन वाले मोहित बघेल नहीं रहे कैंसर के साथ थे पीड़ित Ready Film में काम करन वाले मोहित बघेल नहीं रहे कैंसर के साथ थे पीड़ित
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Ready Film में काम करन वाले मोहित बघेल नहीं रहे कैंसर के साथ थे पीड़ित

Ready Film में काम करन वाले मोहित बघेल नहीं रहे कैंसर के साथ थे पीड़ित

380

AZAD SOCH :-

मुंबई :- मोहित का जन्म सात जून 1993 में उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुआ था। बचपन से उनकी दिलचस्पी अभिनय और नाटक में थी। स्कूल के दिनों में वो शोज और डिबेट कार्यक्रमों में हिस्सा लिया करते थे। मोहित ने सबसे पहले कलर्स पर आने वाले शो ‘छोटे मियां’ (2008) में हिस्सा लिया था। इसमें उन्होंने अपनी कॉमेडी और अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था। 

महज 27 साल की उम्र में कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ते हुए उन्होंने शनिवार की सुबह 11 बजे अपने घर पर अंतिम सांस ली।सलमान खान और असिन के साथ मोहित फिल्म ‘रेडी’ में नजर आए। ‘रेडी’ फिल्म में मोहित ने छोटे अमर चौधरी का किरदार निभाया था।
मथुरा की गलियों से बॉलीवुड का सफर तय करने वाले मोहित बघेल 14 मई की कीमोथेरेपी खत्म हुई थीमथुरा के मोहित बघेल ने बाल्यावस्था में हास्य कलाकार के जरिए स्टेज शो पर धाक जमाई और दर्जनों फिल्मों में काम कर मथुरा का नाम रोशन किया।

ਰੇਲਾਂ,ਬੱਸਾਂ ਤੇ ਘਰੇਲੂ ਹਵਾਈ ਉਡਾਣਾ ਰਾਹੀਂ ਪੰਜਾਬ ਵਿੱਚ ਆਉਣ ਵਾਲਿਆਂ ਨੂੰ ਘਰਾਂ ਵਿੱਚ ਹੀ ਰਹਿਣਾਂ ਹੋਵੇਗਾ 14 ਦਿਨ੍ਹਾਂ ਦਾ ਏਕਾਂਤਵਾਸ

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में भी वह नजर आ चुके हैं। उन्होंने हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक और फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। वह आगामी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ का भी हिस्सा थे।

Ready Film में काम करन वाले मोहित बघेल नहीं रहे कैंसर के साथ थे पीड़ित
मोहित बघेल FILE PHOTO

अभिनेता की मृत्यु की खबर साझा करते हुए ‘ड्रीम गर्ल’ के निर्देशक राज सांडिल्य ने हिंदी में ट्वीट किया, “मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की, मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गई है, जल्दी से ठीक होकर आ जा उसके बाद ही काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है, इसलिए अगली बार फिल्म के सेट पर ही तेरा इंतजार करूंगा, और तुझे आना ही पड़ेगा।

दुबई में अगले 6 महीनों में बंद हो सकतीं हैं 70 प्रतिशत कंपनियाँ,सर्वे

AZAD SOCH :- E-PAPER

AZAD SOCH :TV




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *