करन जौहर के घर 2 लोगों को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाएगे,किया क्वारंटीन करन जौहर के घर 2 लोगों को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाएगे,किया क्वारंटीन
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
करन जौहर के घर 2लोगों को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाएगे,किया क्वारंटीन

करन जौहर के घर 2 लोगों को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाएगे,किया क्वारंटीन

206

AZAD SOCH :-

NEW MUMBAI :- कोरोना वायरस ने सोमवार को 48 साल के हुए निर्माता और निर्देशक कर्ण जौहर के घर भी दस्तक दे दी। कर्ण जौहर से पहले बालीवुड में कई कलाकारों को कोरोना की चपेट में आ चुके हैं ।

पहले कनिका कपूर,करीम मोरानी का परिवार, किरन कुमार और अब प्रसिद्ध निर्माता,अदाकार, निरदेशक, स्क्रीनप्ले राईटर, और टैलिविज़न होस्ट ‘कर्ण जौहर ’ के घर के सदस्यों को कोरोना ने अपनी गिरफ़्त में ले लिया है।

करन जौहर के घर उन के घर काम करन वाले 2 लोगों की रिपोर्ट कोरोन पॉजिटिव आई है, इसकी जानकारी कर्ण जौहर की तरफ से एक टवीट करके सांझी की गई है।

pic.twitter.com/mjcsXZcQ0w

— Karan Johar (@karanjohar) May 25, 2020

बकवास 25, करन जौहर अपने टवीट के यह जानकारी सांझी करते हुए लिखों है कि कि मेरे स्टाफ के 2मैंबर कोरोना पॉजिटिव डाले गए हैं।

जिस तरह ही उनके कोरोना पॉजिटिव होने का पता लगा उन को एक कुआरंटीन केंद्र में शिफट कर दिया गया है। साथ ही बीज।ऐम्म।था को भी सूचना दे दी गई। बीज।ऐम्म।था ने पूरी बिलडिंग को रोगाणू-मुकत कर दिया है आज प्रातःकाल ही उन्होंने सभी के टैस्ट हुए जो कि नेगेटिव आए हैं।

उन्होंने कहा कि परिवार और आसपास के लोगों की सुरक्षा के लिए हम सभी 14 दिनों के लिए कुआरंटीन अधीन हैं और जारी दिशा-निरदेशें का पालन करते हुए ख़ुद को घर में कैद कर लिया है ।

जिस के साथ कि बाकी के लोग सुरक्षित रह सकें इससे पहले फिल्म निर्माता बौनी कपूर के घर पर काम करने वाले तीन कर्मचारी भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

भारत और चीन सरहद पर बीच हलात तनावपूर्ण,जारी रहेगा सड़क निरमाण

इस से इलावें करन जौहर अपने टवीट में लिख के हैं कि जो 2लोगों को कोरोना वायरस के शिकार हुए हैं उन की बढ़िया ढंग के साथ देखभाल की जायेगी और उन को अच्छा इलाज उपलभ्ध करवाया जायेगा।

उम्मीद करता हैं कि वह जल्दी ठीक हो कर वापस आने। करन जौहर ने कहा कि 2 लोग जल्दी ठीक हो जाएँ और अपने घर जल्दी लौटने, हम घर में रह कर ही अहत्यात ईस्तेमाल करते हैं तो हम सभी मिलकर इस वायरस से जीत जायेंगे।

मैं आपको सभी को यही कहना चाहता हैं कि घर में रहो और सुरक्षित रहो। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की संख्या बहुत तेज़ी के साथ अधिक रही है, जिस कारण लोगों की मौतें भी ओर रही हैं महाराष्ट्र  में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब तक 50 हज़ार आसपास पर है ।

और अब तक 1640 के आसपास मौतें हो उठाईं हैं। भारत में कई ओर राज्यों में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बहुत तेज़ी के साथ बढ़ रही है। दिल्ली,गुजरात,उत्तर प्रदेश,बिहार, कई ओर राज्यों में कोरोना के मरीज़ हैं।

भारत में कोरोना महामारी के मरीजों की संख्या 151, 876 हो गई है, जबकि अब तक 4,346 लोगों की जान जा चुकी है, राहत की बात है, कि भारत में कोविड-19 के मरीज़ बहुत तेज़ी के साथ ठीक हो रहे हैं अब तक 64,426 लोग ठीक हो चुके हैं, भारत में दूसरे देशों की अपेक्षा लोग जल्दी ठीक हो रहे हैं।

यह भी पढ़ो:-

भारत और चीन के साथ हुए तनाव के बीच PM मोदी ने अजीत डोभाल,बिपिन रावत के साथ की बैठक

कोरोना संकट के चलते उबेर ने 600 स्थायी कमरचारियें को नौकरी से किया बाहर

AZAD SOCH :- E-PAPER

AZAD SOCH :- TV




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *