जासूसी के दोष में पकड़े गए पाकिस्तान भेजा, हाई कमिशन के दोनों आधिकारियों जासूसी के दोष में पकड़े गए पाकिस्तान भेजा, हाई कमिशन के दोनों आधिकारियों
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
जासूसी के दोष में पकड़े गए पाकिस्तान भेजा, हाई कमिशन के दोनों आधिकारियों

जासूसी के दोष में पकड़े गए पाकिस्तान भेजा, हाई कमिशन के दोनों आधिकारियों

673

AZAD SOCH :-

NEW DELHI :- पाकिस्तानी उच्चायोग के दो अफसरों को रविवार को जासूसी के आरोप में पकड़ा गया है, जिन को जासूसी करते रंगे हाथों काबू किया गया था, को भारत सरकार की तरफ से देश निकाला के आदेश दिए जाने के बाद उन को अटारी-वाहगा सरहद के द्वारा पाकिस्तान वापस भेज दिया गया ।

इस आदेश के बाद पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया है। पाकिस्तान की और से भारत के इस एक्शन का विरोध किया जा रहा है,पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने इस्लामाबाद में अब भारतीय दूतावास के अधिकारी को समन भेजा ह ।

चीन और भारतीय सरहद लद्दाख़ में तनाव लगातार जारी

आबिद हुसैन और मुहम्मद ताहर को इतवार को सपैशल सैल्ल और मिलटरी इंटेलिजेंस की आईबी टीम ने रंगे हाथों गिरफ़्तार किया सीपाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने भारत के द्वारा लगाए गए ।

आरोपों को गलत बताया है और कहा है की वह इसकी निंदा करते हैं,दिल्ली पुलिस की तरफ से उक्त व्यक्तियों को इतवार दोपहर 12 बजे करोलबाग से उस समय गिरफ़्तार किया गया था, जब यह व्यक्ति पैसों का लालच दे कर सुरक्षा के साथ जुड़े दस्तावेज़ ले रहे थे।
इसे भी पढ़े: –

LPG ਰਸੋਈ ਗੈਸ ਸਿਲੇਂਡਰ ਦੀਆਂ ਕੀਮਤਾਂ ਵਿੱਚ ਵਾਧਾ

AZAD SOCH :- E-PAPER

AZAD SOCH :- TV




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *