हरियाणा: सरकारी कर्मचारी और भाजपा की सोनाली फोगाट मारपीट का मामला विवादों में हरियाणा: सरकारी कर्मचारी और भाजपा की सोनाली फोगाट मारपीट का मामला विवादों में
BREAKING NEWS
Search

Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
हरियाणा: सरकारी कर्मचारी और भाजपा की सोनाली फोगाट मारपीट का मामला विवादों में

हरियाणा: सरकारी कर्मचारी और भाजपा की सोनाली फोगाट मारपीट का मामला विवादों में

169

AZAD SOCH :-

हरियाणा :- टिकटॉक स्टार से बीजेपी नेता बनीं सोनाली फोगाट शुक्रवार को हरियाणा किसान अनाज मंडी कमेटी के एक वरिष्ठ अधिकारी की चप्पल से पिटायी के मामले में विवादों में घिर गईं,हरियाणा में कई स्थान पर मार्केट समिति के मुलाजिम सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

इस के बाद कई लोगों में गुस्सा पाया जा रहा है, गिरफ़्तारी की माँग ज़ोरों के उठ रही है, जिससे इस की कार्यवाही की जा सके,इस के साथ सिरसा, फतेहाबाद, ऐलनाबाद समेत कई स्थान पर धरने दिए।

इस से पहले कि एक शोशल मीडिया के वीडियो वाइरल हो गया और इस वीडियो बहुत सी लोगों, जिस कारण इस अधिकारी को थप्पड़ और चप्पल से मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

हरियाणा: सरकारी कर्मचारी और भाजपा की सोनाली फोगाट मारपीट का मामला विवादों में
सरकारी कर्मचारी और भाजपा की सोनाली फोगाट मारपीट का मामला विवादों में

सोनाली हरियाणा के विधानसभा चुनावों में हैवीवेट नेता कुलदीप बिश्नोयी के खिलाफ बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर उतरी थींं लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था,यह जो घटना घटी है, जब सोनाली, किसान मंडी का निरीक्षण कर रही थीं।

वह बाद में किसानों की शिकायतों की सूची लेकर इस अधिकारी सुल्तान सिंंह के पास पहुंची थीं, इस के साथ ही जिसने कथित तौर पर उन्हें ड्राामेबाजो कहा था, इस कथित टिप्पनी से नाराज सोनाली ने इस अधिकारी की पिटायी की और उसे अपशब्द कहे।

बीजेपी नेता ने बाद में पुलिस को बुलाया। रिपोर्टों के अनुसार, इस अधिकारी द्वारा माफी मांगने के बाद उन्होंने आरोप नहीं लगाए।
उधर सुल्तान सिंह ने अपने बयान में कहा है की सोनाली फोगाट ने जो जो काम बोले वह नोट करता रहा और फर्स भी नया बनवाने की हामी भर दी।

इमरान ख़ान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के ख़िलाफ़ हुई मानहानी का मुकदमा,अदालत ने नोटिस भेजा

सोनाली फोगाट मैडम ने मुझे थप्पड़ मारा और कहा की गाली देते हो। में कहा नहीं। फिर मुझे उन के साथ आए 6-7 लड़कों ने पीटना शुरू कर दिया,मैं बच कर एक दुकान की तरफ भागा,मेरा सिर खत्म हुए लगने कारण दुख रहा था और उल्टी आई।

वहां फिर मैडम आगई और उन्होंने मुझे चप्पल के साथ पीटना शुरू कर दिया, कांग्रेस के वक्ते रणदीप सुरजेवाला ने घटना पर सख्त एतराज जताते हरियाने के मुख्य मंत्री मनोहर लाल खट्टर को कहा की अगर ऐसे भाजपा नेतायों खिलाफ कार्यवाही नहुयी तो साबित हो जायेगा की यह लोग मंत्री के इशारे पर सरकारी मुलाजिमों पर हमले करते हैं।

इसे भी पढ़े: –

ਕੈਪਟਨ ਪੰਜਾਬ ਦੇ CM ਅਮਰਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਲੜਨਗੇਂ 2022 ਵਿਧਾਨ ਸਭਾ ਦੀਆਂ ਚੋਣਾਂ

2021 तक मंज़ूर नहीं होगी कोई नयी सरकारी योजना,केंद्र सरकार का बड़ा फैसला


Forbes 2020: अक्षय कुमार 365 करोड़ रुपए की कमाई, 100 लोगों की लिस्ट में अक्षय कुमार अकेले इंडियन

AZAD SOCH :- E-PAPER

AZAD SOCH :- TV




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *