CM अरविंद केजरीवाल का होगा कोरोना टैस्ट, बुख़ार और गले में इंफेक्शन और खराश की शिकायत CM अरविंद केजरीवाल का होगा कोरोना टैस्ट, बुख़ार और गले में इंफेक्शन और खराश की शिकायत
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
CM अरविंद केजरीवाल का होगा कोरोना टैस्ट, बुख़ार और गले में इंफेक्शन और खराश की शिकायत

CM अरविंद केजरीवाल का होगा कोरोना टैस्ट, बुख़ार और गले में इंफेक्शन और खराश की शिकायत

264

AZAD SOCH :-

NEW DELHI :- दिल्ली में कोरोना वायरस का केहर जारी है, इसी के में दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है दिल्ली के मुख्य मंत्री को कल से हलका बुख़ार और गले में इंफेक्शन और खराश की शिकायत है।

इस के साथ ही अब केजरीवाल का कोरोना वायरस टेस्ट कवायआ जवेगा, जानकारी अनुसार पता चल है, कि कल दोपहर से सारी मीटिंग कैंसिल कर दी गई और सीएम केजरीवाल ने किसी से मुलाकात नहीं की,उन्होंने अपने आपको आइसोलेट कर लिया है।

इस के साथ ही आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा की दिल्ली के मुख्य मंत्री केजरीवाल को हलका बुख़ार के गले में चक्की की दिक्कत है,और उन्हों ने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है।

इस के इलावा देश में कोरोना वायरस के मरीज़ अधिक रहे हैं, और साथ ही मरने वालों की संख्या भी बढ़ रही है, इस समय दिल्ली में भी कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

इस समय दिल्ली में 27,654 मरीज़ हैं, पिछले 24 घंटों दुरान दिल्ली में 1320 नये केस सामने आए हैं, दिल्ली में अब तक 761 लोगों की जान चली गई है, दिल्ली में 1 जून के बाद हर रोज़ 1200 के आसपास मामले सामने आ रहे हैं, जो कि दिल्ली के लोगों के लिए बहुत प्रेसानी वाली बात है।

ਪੰਜਾਬ ਨੂੰ ਬਚਾਉਣ ਲਈ ਸਿਹਤ ਸੁਰੱਖਿਆ ਉਪਾਵਾਂ ਦੀ ਪਾਲਣਾ ਕਰਨ,CM ਅਮਰਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਵੱਲੋਂ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਅਪੀਲ

इस के साथ ही दिल्ली के सी.ऐम्म ने कहा कि दिल्ली में अकेले दिल्ले के लोगों की इलाज होगा, जो लोग कोरोना के पीड़ित हैं। सी.ऐम्म ने कहा हम डाक्टर महेश वर्मा कमेटी ने ये सुझाव दिया था।

इसके अलावा दिल्ली सरकार की मानें तो उन्होंने दिल्ली वालों से उनकी राय भी ली थी, और दिल्ली वालों की राय पर केजरीवाल सरकार ने मुहर लगा दी।

भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या भी बहुत तेज़ी के साथ बढ़ रही है, भारत में इस समय 258,090 कोरोन पीड़ित मरीज़ आ चुके हैं पिछले 13 दिनों से भारत में कोरोना की मरीज़ों की संख्या बहुत भारी इजाफें हुए है।

और इस के साथ ही देश में अब तक 7,207 लोगों की मौत हो चुकी है, यदि ठीक होने की बात की जाये तो देश दूसरे देशों की अपेक्षा भारत में मरीजों के ठीक हो की दर बहुत अच्छी मानी गई है, भारत में अब तक 124,095 लोग ठीक हो चुके हैं।

इसको भी पड़े :-

2021 तक मंज़ूर नहीं होगी कोई नयी सरकारी योजना,केंद्र सरकार का बड़ा फैसला

एकता कपूर की बढ़ीं मुश्किलें, हिंदुस्तानी भाऊ ने भेजा कानून नोटिस

दुनिया में कोरोना की मरीजों की संख्या 7,086,740 हुई,यूरोप में काबू में आ रहा कोरोना

AZAD SOCH :- E-PAPER

AZAD SOCH :- TV




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *