कुल्लू पुलिस हाथ लगी 42 किलो चरस,अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में करोड़ों की कीमत कुल्लू पुलिस हाथ लगी 42 किलो चरस,अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में करोड़ों की कीमत
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
कुल्लू पुलिस हाथ लगी 42 किलो चरस,अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में करोड़ों की कीमत

कुल्लू पुलिस हाथ लगी 42 किलो चरस,अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में करोड़ों की कीमत

204

AZAD SOCH :-

कुल्लू :- पुलिस चरस की बड़ी खेप पकड़ने में कामयाब हुई है, पुलिस की कार्यवाही के साथ इलाको में हलचल धूम मच गई है,टीम ने फग्गू पुल नज़दीक चैकिंग दौरान पिकअप ऐचपी 41 0675 चालक लीलाधर निवासी रिवालसर ज़िला मंडी ने ट्रक की बौडी में चरस छिपाने के लिए जगह बनाई हुई थी।

वीरवार सुबह बंजार थाना की टीम ने हेड कांस्टेबल जगदीश के नेतृत्व में फागू पुल के पास नाका लगा रखा था जिला मंडी से 42.05 किलो चरस बरामद की गई,पिछले 17 साल में बरामद चरस की यह सबसे बड़ी खेप है।

ਭਾਰਤ ਹੁਣ 1962 ਵਾਲਾ ਨਹੀਂ ਰਿਹਾ:-ਭਾਜਪਾ,ਸਰਹੱਦ ਵਿਵਾਦ ਨੂੰ ਲੈਕੇ ਕਾਂਗਰਸ ਤੇ BJP ਵਿਚਕਾਰ ਟਕਰਾਅ ਵਧਿਆ

कुल्लू पुलिस ने जुलाई 2019 से लेकर अब तक करीब 218 किलो चरस बरामद की है और सप्लायर्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई करके उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाया है,मामलो की पुशटी करते एसपी गौरव सिंह ने बताया कि मुलजिम को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

कि बंजार पुलिस ने 42.5 किलो चरस के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है,पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।इससे पूर्व बंजार पुलिस टीम ने एक व्यक्ति से आठ किलो चरस बरामद की थी।  

यह खेप बरामद की है,अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में नशे की इस खेप की कीमत करोड़ों रुपये में है,इसमें बंजार पुलिस थाना की टीम लगातार ड्रग्स के बड़े बड़े माफिया को बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार कर रही है।

यह भी पढ़ो:-

भारत में कोरोना वायरस कारण टूटा रिकार्ड,24 घंटों में 357 लोगों की मौत

ਕੋਰੋਨਾ ਵਾਇਰਸ ਵਿਰੁੱਧ ਜੰਗ ‘ਮਿਸ਼ਨ ਫ਼ਤਿਹ’ ਜਿੱਤਣ ਲਈ ਸਿਹਤ ਵਿਭਾਗ ਸਰਗਰਮ

ਪੰਜਾਬ ਵਿੱਚ ਅੱਜ ਤੋਂ ਝੋਨੇ ਦੀ ਬਿਜਾਈ ਸ਼ੁਰੂ, ਇਸ ਵਾਰ ਮਜਦੂਰਾਂ ਦੀ ਕਮੀ

AZAD SOCH :- E-PAPER

AZAD SOCH :- TV




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *