Bollywood अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी,फिल्मी जगत शोक की लहर Bollywood अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी,फिल्मी जगत शोक की लहर
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Bollywood अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी,फिल्मी जगत शोक की लहर

Bollywood अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी,फिल्मी जगत शोक की लहर

209

AZAD SOCH :-

MUMBAI :-  Sushant Singh Rajput Suicide :- सुशांत सिंह राजपूत की मौत किसी सदमे से कम नहीं है,दुनिया को अलविदा कह दिया,34 साल के उम्र में उन्होंने आत्महत्या कर ली,इस खबर के बाद से पूरी इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ गई है।

यह ख़बर पता लगने सार ही सारा बालीवुड सदमो में है,इस के साथ जिस को सुशात सिंह राजपूत न्योछावर पता था, वह सब हैरान हैं, कि वह इस तरह भी कर सकता है,बालीवुड के बहुत सरे कलाकार सब सदमो में हैं ।

और अपना दुख प्रकट कर रहे हैं,बहुत सी बालीवुड के कलाकार टवीट करके अपना दुख ज़ाहिर कर रहे हैं,एक के बाद एक सिनेमा जगत के लिए बुरी खबरें सामने आरही हैं।

इस से पहले बालीवुड के मशहूर कलाकार की मौत हो चुकी है, इस में इरफ़ान खान, ऋषि कपूर और वाजिद खान के बाद सुशांत सिंह राजपूत का जाना इंटस्ड्री के लिए बड़ा झटका है।

मीडिया रिपोर्टों अनुसार यह पता चल्हा है, कि सूूशात सिंह राजपूत को आखिरी बार प्रातःकाल 10 बजे के आसपास देे गया था वह प्रातःकाल जूस ले कर अपने कमरो में चले गए उस के बाद उन को नहीं देे,इस के बाद दोपहर 12 बजे के आसपास उनका गेट खटखटाया गया तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला।

इसके साथ ही काल का भी जवाब नहीं दिया,इसके बाद दरवाजे को तोड़ने की भी कोशिश की गई लेकिन सफलता नहीं मिली,इसके बाद चाबी बनाने वाले शख्स से दरवाजे की चाबी बनवाकर, गेट खोला गया।

SUSHANT SINGH RAJPUT (FILE PHOTO)

दरवाजा खोलते ही सुशांत कमरे में फांसी पर लटके नजर आए,कि अजय तक सूशात सिंह राजपूत के खुदकुशी करन के कारना का पता नहीं लग सगों,किस कारण उन के ने इन बड़ा कदम उठाने से है,राजपूत ने अपने कमरो में ही खुदकुशी की है।


अमित शाह और अरविंद केजरीवाल के साथ हुई बैठक,कहा साथ मिलकर लड़ेंगे कोरोना के खिलाफ जंग

बालीवुड के अभिनेता अकसैं कुमार ने कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि अकसैं कुमार अपने टवीट पर लिख रहे हैं कि सुशांत के जाने की खबर से निशब्द हो गए हैं,उन्होंने लिखा,इस खबर ने मुझे स्तब्ध और नी शब्द कर दिया।

मुझे याद है की में सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे देख रहा था और अपने दोस्त साजिद को बता रहा था,ते वह आगे केह रहे हैं,कि मुझे इस तरह राजपूत चले जाने का बहुत गोंद है,परमात्मा उस के परिवार को शक्ति दे।

इस के बाद भारत के क्रिकेट स्टार suresh raina कहा है, उन्हों ने टवीट किया है, कि राजपूत बारे मैं सुन कर हैरान हैं कि वह इस तरह भी कर सकते हैं, इस के बाद suresh raina कहते हैं, कि मुझे याद है, कि जब महेन्दर सिंह धोनी की बायओपिक के लिए हमारे के साथ समय बिताते हुए मैं उन को कई बार मिल चुका है।

और suresh raina आगे कहते हैं कि सुशात सिंह राजपूत एक अच्छे अभिनेता थे, उन के चहरे के पर हमेसें एक सुंदर और मुसकराउंदे अभिनेता को गुमा दिया है।

नेपाल ने विवादित नक्शे को किया पास,कालापानी लिपुलेख,और लिम्पियाधुरा किये शामिल


रवीना टंडन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, प्राची देसायी, विवेक ओबराय, नेहा धूपिया और सवारा भास्कर समेत कई सेलेब्स ने सवेंदना जतायी है। अभिनेत्री दिशा पाटनी ने भी सुशांत सिंह राजपूत के लिए दुख जाहिर किया है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शौक जाहिर किया है।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शौक जाहिर किया है,केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, भारत के रायजिंग स्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ ।

इस से पहले राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सल्यान ने अपनी MUMBAI के मलाद के मालवायी क्षेत्र में एक इमारत में 14 भी मंज़िल से छलांग मार कर खुदकुशी कर ली थी।

सूशात सिंह राजपूत ने कई फिल्में और टी.वी. सीरियलज़ में काम किया है।वह एक अच्छे अभिनेता थे, उन की एक्टिंग को हर कोई पसंद करता था, सूशात सिंह राजपूत ने क्रिकेट महेन्दर सिंह धोनी की बाईओपिक में काम किया था, एक अच्छी भूमिका में नज़र आए थे, हाल में उन की फ़िल्म छिछोरे में देखे गए थे,और यहाँ उन की एक्टिंग को खूब तारीफ़ हुई ।

MS.DHONI AND SUSHANT SINGH RAJPUT (FILE PHOTO)


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सिरियल, पवित्तर रिशताो से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी, सुशांत सिंह राजपूत को जैसे टीवी की दुनिया में प्यार मिला उनके हर किरदार से दर्शकों का दिल जीता,एक युवा अभिनेता का यू चले जाना बेहद दुखद है,मनोरंजन के जगत में उनकी तरक्की कई लोगों के लिए प्रेरक है,सुशांत के निधन से हैरान हूं।

यह भी पढ़ो:-

ਪੰਜਾਬ ਵਿੱਚ ਕੋਰੋਨਾ ਦਾ ਕੇਹਰ ਜਾਰੀ, ਕੋਵਿਡ-19 ਦੇ 3,170 ਲੋਕ ਸੰਕਰਮਿਤ ਹੋਏ

दिल्ली में कोरोना के कारण हालात बेकाबू,ग्रह मंत्री अमित शाह आज करेंगे केजरीवाल के साथ बैठक

ਅੰਮ੍ਰਿਤ ਮਾਨ ਤੇ ਸਿੱਧੂ ਮੂਸੇਵਾਲਾ ਦਾ ਨਵਾਂ ਗੀਤ ‘ਬੰਬੀਹਾ ਬੋਲੇ’ ਹੋਇਆ ਰਿਲੀਜ਼

AZAD SOCH :- E-PAPE

AZAD SOCH :- TV

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ facebook page like ਅਤੇ twitter follow ਕਰੋਂ :-






Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *