पाकिस्तान में भारतीय High Commission दे दो अधिकारी लापता दे दो अधिकारी ला पाकिस्तान में भारतीय High Commission दे दो अधिकारी लापता दे दो अधिकारी ला

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
पाकिस्तान में भारतीय High Commission दे दो अधिकारी लापता

पाकिस्तान में भारतीय High Commission दे दो अधिकारी लापता दे दो अधिकारी लापता

181

AZAD SOCH :-

इस्लामाबाद :- पाकिस्तान में भारतीय High Commission के साथ काम करन वाले दो अधिकारी लापता हो गए हैं।मिली जानकारी के अनुसार, सियाईऐसऐफ दे दो चालक सोमवार ये दोनों ही भारतीय अधिकारी आज सुबह 8.30 बजे से लापता हैं।

यह घटना आज प्रातःकाल घटी है, जब यह दो अधिकारी अपने के लिए प्रातःकाल दफ़्तर जा रहे थे,सूत्रों ने एऐनआई को बताया कि दो अधिकारी पिछले कुछ घंटों से लापता हैं, इस के साथ ही भारत ने भी पूरी घटना पर नज़र बना के लिए है और भारतीय मीसन ने स्थानिक आधिकारियों को भी सिकायत की है।

इन भारतीय आधिकारियों के दोनों के फ़ोन भी बंद आ रहे हैं,
इस के बाद भारत सरकार अहकत आ चुकी है,और यह मामला पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय को भेज दिया गया है,भारत इस मामलो में अपनी पूरी नज़र रख रहा है ।


यह अनुसान है, कि हो सकता है, इन दो भारतीय आधिकारियों को अगवा कर लिया गया है,इस से पहले भारत की की तरफ़ से पाकिस्तान के डिपलोमैटा को पे्रशान करन का मामला उठाया गया था।भारत ने पाकिस्तानी विदेस मंत्रालय को भारतीय दूतावासों के आधिकारियों को प्रेशान करन की शिकायतें पर भी नोटिस जारी किया था।

भारत सरकार ने पाकिस्तान को चेतावनी दी थी,इस से पहले भारत में दो पाकिस्तान के अधिकारी भारत में जासूसी करते पकड़े गए था, जो दिल्ली से पकड़े गए थी,उस के बाद उन को भारत से वापस जा के लिए कहा गया थी।

कोरोना वायरस का प्रकोप,नए 11,502 मामले, 24 घंटों दुरान 325 कोविड-19 के साथ मौत


और साथ यह घटना उस समय आई है, जब कि दो पाकिस्तानी अधिकारी दिल्ली में जासूसी करते रंगी हत्थी पकड़ लिया गया था,
इस के बाद जानकारी प्राप्त हुई है, कि कि यह देश विरोधी है, इस लिए पाकिस्तान के उप राजदूत को ऐतराज़ भी जारी किया गया है, जिस में इस मामले पर विरोध जताया गया था।

इस के इलावा भारत के भारतीय डिपलोमैट गौरव आहलूवालीया की कार का पीछा करते कुछ लोका न्योछावर सिकाईत की थी,जिस में पाकिस्तान के ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई के जासूस कर रहे हैं,और हाल में इस की वीडियो भी सामने आई है, इस के बाद गौरव आहलूवालीया के घर के बाहर भी कुछ लोगों को नोट भी किया गया है।


पाकिस्तान के अधिकारी लगातार भारतीय के आधिकारियों को परेशान किया जा रहा है, जिस के बाद में भारतीय की सरकार ने सख़्त विरोध में एक पत्र पाकिस्तान को भेे गया है,इस से भारतीय सरकार ने कहा कि वह जल्दी से जल्दी इस मसले पर अपनी कार्यवाही करन।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान Shahid Afridi को हुआ कोरोना,Twitter पर दी जानकारी

अमित शाह और अरविंद केजरीवाल के साथ हुई बैठक,कहा साथ मिलकर लड़ेंगे कोरोना के खिलाफ जंग

CM PUNJAB ਅਮਰਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਨੇ PM ਮੋਦੀ ਨੂੰ ਪੱਤਰ,ਗਰੀਬ ਕਲਿਆਣ ਅੰਨ ਯੌਜਨਾ ਦਾ ਲਾਭ ਛੇ ਮਹੀਨੇ ਹੋਰ ਵਧਾਉਣ ਦੀ ਮੰਗ

Bollywood अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी,फिल्मी जगत शोक की लहर

सुशांत सिंह राजपूत मानसिक तनाव के साथ पीडित, पिछले 6 महीनों से ले रहा था दवाएँ

AZAD SOCH :- E-PAPE

AZAD SOCH :- TV

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ facebook page like ਅਤੇ twitter follow ਕਰੋਂ :-




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *