सुशांत सिंह राजपूत मानसिक तनाव के साथ पीडित, पिछले 6 महीनों से ले रहा था दवाएँ सुशांत सिंह राजपूत मानसिक तनाव के साथ पीडित, पिछले 6 महीनों से ले रहा था दवाएँ
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
सुशांत सिंह राजपूत मानसिक तनाव के साथ पीडित, पिछले 6 महीनों से ले रहा था दवाएँ

सुशांत सिंह राजपूत मानसिक तनाव के साथ पीडित, पिछले 6 महीनों से ले रहा था दवाएँ

283

AZAD SOCH :-

Mumbai :- कल Bollywood अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  ने खुदकुशी कर ली जिस कारण पूरा बॉलीवुड सदमो में है,पूरे देश इस समय बॉलीवुड सुशांत सिंह की ही बात हो रही है, सुशांत सिंह ने कल अपने घर में ही खुदकुशी कर ली थी।

सुशांत की मौत की जांच करन के लिए क्रायम ब्रांच की टीम उस के घर पहुँच गई है,कल देर रात सुशात सिंह राजपूत का पोस्ट मार्टम किया गया,और डाक्टरों ने बताईं कि राजपूत ने खुदकुशीद पुष्टि की है,इस के साथ ही डाक्टरों ने कहा राजपूत की शरीर में से ड्रगज जा जेहर का पता कर ली जे.जे हस्पताल में भेजा जायेगा।

पुलिस को उसके घर में से डिप्रेशन और हाईपरटैनशन की दवाएँ मिलीं हैं, जो यह दिखातीं हैं कि वह मानसिक तनाव से पीडित था।पुलिस की और से सुशांत की मौत के बारे में जो शुरुआती जानकारी मिली, उसके मुताबिक वो डिप्रेशन का शिकार थे।

और पिछले 6 महीने से उनका इलाज चल रहा था, वह लगातार डाक्टर के संपर्क में थे,उनके करीबी रिश्तेदारों ने ये बात भी कही है की इसी साल उनकी शादी होने वाली थी, वह नवंबर में शादी करने वाले थे।

इस से पहले इतवार को उन की मौत हो गई थी इस के बाद उन मृतक शरीर तकरीब 3:30 बजे मुम्बयी के कपूर हस्पताल में ले गए,इस के बाद उन की मौत से यह ख़बर उन के पिता को बतायी तो वह बेहोश हो गए,इस के बाद उन की एक बहन जो चण्डीगढ़ से Mumbai रबाना हो गई थी।

और राजपूत का अंतिम संस्कार किया जायेगा।मिली जानकारी अनुसार उन के राजपूत के पिता जो आज दिल्ली से मुम्बयी पहुँच जाएंगे, इस के इलावा सुशात सिंह राजपूत की खुदकुशी की जांच Mumbai क्राइम ब्रांच कर रही है,इस के इलावा क्राइम ब्रांच उन के घर पहुँच गई है।

Bollywood अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी,फिल्मी जगत शोक की लहर

रविवार दोपहर को सामने आई थी,उनके घर में काम करने वाले नौकर ने मुंबयी पुलिस को फोनकर जानकारी दी थी कुछ घंटे बाद नौकर और कमरे में मौजूद अन्य लोगों ने दरवाजा खोलना चाहा, लेकिन नहीं खुला।

मशक्कत करने के बाद जब दरवाजा खुला तो हर कोयी हैरान रह गया,खुदकुशी करन के असली कारणों का अजय कोई पता नहीं लगा,इस से पहले जानी मरने से पहले सुशात सिंह पूरी तरह प्रातःकाल ठीक लग रहे थे।

इस से पहले जानकारी अनुसार पता लगा कि प्रातःकाल सुशात सिंह जूस लेने गए थे उस के बाद वह अपने कमरो में चले गए,इस सुशात सिंह से इलावें उन के घर में 3लोगों के होने की पुष्टि की गई है,
सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियलज़ से ले कि बालीवुड वालों कई फिल्में काम किया है।

भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी और बनी बाईओपिक भी सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका नज़र आए थे। हाल ही रिलीज हुई फ़िल्म छिछोरे सुशांत की एक्टिंग की खूब तारीफ़ भी हुई थी।

नेपाल ने विवादित नक्शे को किया पास,कालापानी लिपुलेख,और लिम्पियाधुरा किये शामिल

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान Shahid Afridi को हुआ कोरोना,Twitter पर दी जानकारी

ਅਮਰੀਕਾ ਦੀ ਫੌਜ਼ ਵਿੱਚ ਸ਼ਾਮਲ ਹੋਈ ਅਨਮੋਲ ਕੌਰ ਨਾਰੰਗ,ਵੈਸਟ ਪੁਆਇੰਟ ਆਰਮੀ ਅਕੈਡਮੀ USA ਤੋਂ ਗ੍ਰੈਜੂਏਸ਼ਨ ਕੀਤੀ

ਅੰਮ੍ਰਿਤ ਮਾਨ ਤੇ ਸਿੱਧੂ ਮੂਸੇਵਾਲਾ ਦਾ ਨਵਾਂ ਗੀਤ ‘ਬੰਬੀਹਾ ਬੋਲੇ’ ਹੋਇਆ ਰਿਲੀਜ਼

AZAD SOCH :- E-PAPE

AZAD SOCH :- TV

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ facebook page like ਅਤੇ twitter follow ਕਰੋਂ :-




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *