PM MODI की देश के मुख्य मंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग,इकोनॉमी पर की चर्चा PM MODI की देश के मुख्य मंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग,इकोनॉमी पर की चर्चा
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
मन की बात,भारत की भूमि पर आंख उठाकर देखने वालों को मिलेगा करारा जवाब

PM MODI की देश के मुख्य मंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग,इकोनॉमी पर की चर्चा

133

AZAD SOCH :-

NEW DELHI :- PM MODI ने देश के मुख्य मंत्रियों के साथ बैठक की, जिस में विचरूँ हुए,यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कोई थी,इस बैठक में कई तरह के अहम बातें पर चर्चा हुई,जिस में कोरोना महामारी एक अहम बातें हुए, आने वाले समय न्योछावर रणनीति बनाई जायेगी।

इस बैठक में 21 राज्यों के मुख्य मंत्रियों ने भाग , जिस में पंजाब,चंडीगढ़ समेत पहाड़ी और पूर्वोत्तर के राज्यों के सीएम के साथ बैठक की,मुख्यमंत्रियों से संवाद में पीएम मोदी ने कहा की कोरोना वायरस से हुयी किसी की भी मौत असहज करने वाली है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने पंजाब, चंडीगढ़, उत्तराखंड, हिमाचल, लद्दाख,झारखंड, छत्तीसगढ़,गोवा, केरल, पुडुचेरी,असम, त्रिपुरा, मेघालय, अरुणाचल, मिजोरम, सिक्किम, मणिपुर, नागालैंड, अंडमाननिकोबार, दादर नगर हवेली और दमन दीव,लक्षद्वीप के सीएम और उपराज्यपाल से बात की।

इस के साथ ही पी.ऐंम मोदी ने कहा कि इस समय पहले अनलौक 1 को कुछ समय जानी 2 हफ़्ते हुए ने,इस वक्त के अनुभवों का फायदा हमें भविष्य में मिलेगा।

आज मुझे आपके माध्यम से जमीनी हकीकत के बारे में मालूम होगा और आपके सुझावों से हमें आगे के लिए रणनीति बनाने में मदद मिलेगी,पीएम मोदी कहा कि हम कोरोना वायरस में कोई भी लापरवाही नहीं इस्तेमाल कर सकते,क्योंकि एक यह घातक महामारी है ।

जिस के साथ देश और देश के लोगों को नुक्सान हो रहा है, इस से बचने के लिए हर कोशिश की जायेगी,हमें सावधानियॉ बरताव की ज़रूरत है,यदि हम एक भी लापरवाही इस्तेमाल करी तो हमें नुक्सान हो सकता है,जो कि हमारे लिए और देश के लिए घातक हो सकता है

भारत और चीन के सैनिक में झड़प, 3 जवान शहीद

इस से इलावें उन कि भारत देश में कोोरोना के मरीजों की रिकवरी रेट 50 प्रतिशत से ऊपर है,आज भारत दुनिया के उन देशों में अग्रनी है जहें कोरोना संक्रमित मरीजों का जीवन बच रहा है।

इस से इलावें अपने भाषण में बोलते हुए उन भारत की अर्थ व्यवस्था न्योछावर भी बात की उन्हों ने कहने से कि आने वाले समय में भारत एक अच्छी अर्थ व्यवस्था ले कर आवेगें, जिस के साथ हमारे देश भारत को आगे ले कर आऐगा,उन कई अहम बातों की जैसे किया जिस में उन्हों ने कि हमारी अर्थव्यवस्था खुलेगी ।

हमारे दफ्तर खुलेंगे, मार्केट खुलेंगे, ट्रांसपोर्ट के साधन खुलेंगे, और उतने ही रोजगार के नए अवसर भी बनेंग,प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की हमारे यहें जो छोटी फैक्ट्रियें हैं उन्हें गायडेंस की, हैंड होल्डिंग की बड़ी जरूरत है।

पीएम ने कहा की ट्रेड और इंडस्ट्री अपनी पुरानी रफ्तार पकड़ सकें, इसके लिए वेल्यु चैंस पर भी हमें मिलकर काम करना होगा मुख्यमंत्रियों से बातचीत में पीएम ने कहा की किसान के उत्पाद की मार्केटिंग के क्षेत्र में हाल में जो रिफॉर्म्स किए गए हैं ।

यह भी पढ़ो:-

CM PUNJAB ਅਮਰਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਨੇ PM ਮੋਦੀ ਨੂੰ ਪੱਤਰ ਲਿਖ ਕੇ ਖੇਤੀਬਾੜੀ ਖੇਤਰ ਦੇ ਤਿੰਨ ਨਵੇਂ ਆਰਡੀਨੈਂਸਾਂ ਦੀ ਸਮੀਖਿਆ ਕਰਨ ਲਈ ਕਿਹਾ

भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत बहुत दुख है

सुशांत सिंह राजपूत मानसिक तनाव के साथ पीडित, पिछले 6 महीनों से ले रहा था दवाएँ

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान Shahid Afridi को हुआ कोरोना,Twitter पर दी जानकारी

AZAD SOCH :- E-PAPE

AZAD SOCH :- TV

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ facebook page like ਅਤੇ twitter follow ਕਰੋਂ :-





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *