यूपी में पुलिस टीम पर हमला,मुख्य मंत्री योगी सख़्त कार्यवाही के हुक्म दिए यूपी में पुलिस टीम पर हमला,मुख्य मंत्री योगी सख़्त कार्यवाही के हुक्म दिए
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
यूपी में पुलिस टीम पर हमला,मुख्य मंत्री योगी सख़्त कार्यवाही के हुक्म दिए

यूपी में पुलिस टीम पर हमला,मुख्य मंत्री योगी सख़्त कार्यवाही के हुक्म दिए

162

AZAD SOCH :-

UP :- उत्तरप्रदेश (यूपी) के कानपुर में गुरुवार रात एक बजे दबिश देने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियें चलाईं,इसमें सर्कल ऑफिसर (डीएसपी) और 3 सब इंस्पेक्टर समेत 8 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई।

पुलिस इसी सिलसिले में उसे पकड़ने के लिए गई थी,बदमाशों ने मार्ग पर जेसीबी रख दी थी, जिससे मार्ग बाधित हो गया था,एक इमारत की छत से पुलिस टीम अंधाधुन्ध गोलों की बरसात हुई जिस से आठ पुलिस कर्मी मारे गए,एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा की 7 लोग घायल हैं, इसमें से 5 पुलिसकर्मी हैं।

ਸਰਕਾਰੀ ਘਰ ਖਾਲੀ ਕਰੀਏ ਪ੍ਰਿਅੰਕਾ ਗਾਂਧੀ ਸ਼ਹਿਰੀ ਅਤੇ ਮਕਾਨ ਮੰਤਰਾਲੇ ਵੱਲੋਂ ਭੇਜਿਆ ਨੋਟਿਸ

इनका इलाज रीजेंसी हॉस्पिटल में चल रहा है,पुलिस टीम के वहें रुकते ही उन्होंने ऊंचायी से उनपर फोयरिंग शुरू कर दी,विकास दुबे के खिलाफ करीब 60 मुकदमे दर्ज हैं,इसके अलावा आइपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज था ।

दुबे के खिलाफ कानपुर के राहुल तिवारी ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कराया था,एस्टीएफ ने विकास दुबे को 31 अक्टूबर 2017 को लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र से विकास को गिरफ्तार किया था,पुलिस के हथियार गायब हैं, इसकी जांच चल रही है यहाँ तक कि बदमाश पुलिस के हथियार भी लूट कर ले गए।

यूपी के मुख्य मंत्री योगी अदित्तयनाथ ने इस मामले सख़्त कार्यवाही के हुक्म दिए हैं,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी और उनके परिजनों के लिए संवेदना व्यक्त की पुलिस ने यूपी के सभी बॉर्डर सील कर दिए हैं।

इस के साथ ही जानकारी प्राप्त हुई है, कि आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया की घटना के बाद एनकाउंटर में विकास दुबे के 2 साथियों को मार गिराया गया है ।

यह भी पढ़ो:-

मशहूर Choreographer सरोज खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 71 साल की उम्र में लिया आखिरी साँस

सोना जा सकता है, 50,000 से पार,कीमतों में जबर्दस्त इजाफा

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अनलॉक-2 की गायडलायंस जारी,कर्फ़्यू जारी रहेगा

कोरोना वायरस के कारण महाराष्ट्र ने लॉकडाउन 31 जुलाई तक बढ़ाया,

AZAD SOCH :- E-PAPER

AZAD SOCH :- TV

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ facebook page like ਅਤੇ twitter follow ਕਰੋਂ




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *