रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लेह पहुंचे, हमें भारतीय फ़ौज पर मान है,सिंह ने कहा कि चीन से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लेह पहुंचे, हमें भारतीय फ़ौज पर मान है,सिंह ने कहा कि चीन से
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लेह पहुंचे, हमें भारतीय फ़ौज पर मान है,सिंह ने कहा कि चीन से बातचीत जारी

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लेह पहुंचे, हमें भारतीय फ़ौज पर मान है,सिंह ने कहा कि चीन से बातचीत जारी

246

AZAD SOCH :-

लेह-लद्दाख़ :- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 17-18 जुलाई को लद्दाख़ और जम्मू- कश्मीर का दौरे पर हैं यहाँ वह फ़ौज के जवान को मिलेंगे,और इस ताजों हलाता की जानकारी लेंगे,राजनाथ सिंह 17 जुलाई को लेह पहुँचेंगे,वह एलओसी के इलाके में जाणगे, राजनाथ सिंह के साथ चीफ़ आफ डिफेंस जनरल बिपिन रावत और थलसेना प्रमुख जनरल एमएम नरवने भी मौजूद रहेंगे।

इस के साथ हीअपने भाषण में आगे राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत दुनिया का इकलौता देश है जिसने सारे विश्व को शांति का संदेश दिया है,हमने किसी भी देश पर कभी आक्रमण नहीं किया है और न ही किसी देश की ज़मीन पर हमने क़ब्ज़ा किया है,भारत ने वसुधैव कुटुम्बकम का संदेश दिया है,राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि हम अशांति नहीं चाहते हम शांति चाहते हैं ।

हमारा चरित्र रहा है कि हम कभी किसी देश की स्व -मान को ठेस पहुँचाने की कोशिश नहीं की,अगर भारत की स्व -मान को ठेस पहुँचाने की कोशिश की जा रही है, तो हम इस को बरदास्त नहीं करेंगे और इस का उपयुक्त जवाब देंगे।

यदि भारत के स्वाभिमान पर चोट पहुंचाने की कोशिश की गई तो हम किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे और मुंहतोड़ जवाब देंगे, हमें भारतीय फ़ौज पर मान है,मैं फौजियों में आ कर मान महसूस करता हूँ,हमारे सैनिकों ने शहादत दी है,130 करोड़ भारतियों को भी इस का दुख है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 17-18 July को लद्दाख और जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज पूर्वी लद्दाख क्षेत्र में चीन के साथ विवादपूर्ण सीमा क्षेत्रों में सैन्य तैयारियों का जायजा लिया,इस तों पहले 3 July को पीएम मोदी ने लद्दाख़ का दौरा किया था, प्रधानमंत्री ने यहाँ अग्रिम पोस्ट पर सैनिकों की तरफ से मुलाकात कर उन का हौसला बढ़ाया था, इस दौरो के दौरान पीएम मोदी के साथ सीडीएस बिपिन रावत और थल फ़ौज प्रधान कामदेव मुकुन्द नरवने भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ो :-

राजस्थान हाईकोर्ट में सचिन पायलट की याचिका पर सुनवायी टली,पटीशन में संशोधन के लिए समय लिया

भारत में 5G सर्विस शुरू करेगा JIO रिलायंस इंडस्ट्रीज मुकेश अंबानी के बड़े ऐलान

भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या 10 लाख से पार पिछले 24 घंटों दौरान एक दिन में आए सब से ज़्यादा 36,956 नए मामले सामने आए

ਪੰਜਾਬ ਦੇ ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਵੱਲੋਂ DGP ਨੂੰ ਕੋਵਿਡ ਲਈ ਵਿਸ਼ੇਸ਼ ਦਸਤੇ ਤਿਆਰ ਕਰਨ ਦੇ ਹੁਕਮ

ਪੰਚਾਇਤ ਮੰਤਰੀ ਤ੍ਰਿਪਤ ਰਜਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਬਾਜਵਾ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਉਨ੍ਹਾਂ ਦੀ ਪਤਨੀ ਅਤੇ ਬੇਟਾ ਵੀ ਕੋਰੋਨਾ Positive

ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਵੱਲੋਂ 9.5 ਲੱਖ ਕਿਸਾਨ ਪਰਿਵਾਰਾਂ ਲਈ ਸਿਹਤ ਬੀਮਾ ਯੋਜਨਾ

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ facebook page like ਅਤੇ twitter follow ਕਰੋਂ

 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *