कोरोना कारण उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण की मौत कोरोना कारण उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण की मौत
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
कोरोना कारण उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण की मौत, सीएम योगी आदित्यानाथ ने दुख ज़ाहिर किया

कोरोना कारण उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण की मौत, सीएम योगी आदित्यानाथ ने दुख ज़ाहिर किया

177

AZAD SOCH :-

Uttar Pradesh :- देश में कोरोना वायरस कारण अब तक बहुत लोगों की मौत हो चुकी इस में योगी आदित्यानाथ सरकार में तकनीकी शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण का इतवार को देहांत हो गया,उन को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया था जिस के कारण रानी वरुण को कोरोना वायरस करके उन को संजय गांधी PGI , लखनऊ में दाख़िल करवाया गया था.

ਪੰਜਾਬ ਵਿੱਚ ਕੋਰੋਨਾ ਦਾ ਕਹਿਰ ਜਾਰੀ,ਇੱਕੋਂ ਦਿਨ ਆਏ ਸਭ ਤੋਂ ਜਿਆਦਾ ਕੋਵਿਡ-19 ਦੇ 944 ਕੇਸ

मौत की पुशटी PGI के सीएमएस डाक्टर अमित अग्रवाल ने की,डाक्टरों ने उन्हांनूं बचाने का लगती वाह कोशिश किया, लेकिन उन्हांनूं बचाया नहीं जा सका,कोरोना के लिए निर्धारित रेमडेसिविर समेत ओर निर्धारित दवाएं उन्हांनूं लगातार दी जा रही था, लेकिन सुधार नहीं हो रहा था,इस से पहले 18 जुलाई को उन के नमूनों की सिवल हस्पताल में जांच की गई.

जहाँ उन को कोविड-19 की पुशटी हुई था,शनिवार की शाम करीब 6:00 बजे तबीयत ज़्यादा बिगड़ने के बाद उन्हांनूं बड़े वेंटिलेटर स्पोर्ट पर रखा गया,इतवार को प्रातःकाल 9:00 बजे उन का निधन हो गया,मंत्री जी की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव थी.वह ठीक हो गई,इस के साथ ही रानी को पहले ही सुग्र, हाईपरटैनशन और थायरायड सम्बन्धित समस्याएँ थी.

इस के इलावा मंत्री वरुण के परिवार में ओर बहुत सी लोग भी संक्रमित डाले गए हैं,इस के साथ ही उन का इलाज पी.जी.आई. लखनऊ में चल रहा है, उत्तर परदेस की मंत्री कमल रानी वरुण की मौत के बाद सीएम योगी आदित्यानाथ ने दुख ज़ाहिर किया और उन्हों ने अपना अयुध्या दौरा मुलतवी कर दिया है.

साल 2015 में अपने पति की मौत के बाद, वह घाटमपुर सीट से भाजपा के पहले विधायक की चयन करके 2017 में विधान सभा में पहुँची थी,रानी वरुण ने कानपुर सुसत के घाटमपुर लोग सभा हलके से 1996 और 1998 में राजनीति की शुरूआत की थी,वह 1989 से 1995 तक काऊंसलर रही.

यह भी पढ़ो: –

विशाखापटनम में दर्दनाक हादसा हिंदुस्तान के शिपयार्ड में अचानक टूट कर गिरी क्रेन,मज़दूरों की मौत,जांच के आदेश


पूर्व नेता और समाजवादी पार्टी के राज सभा संसद अमर सिंह का निधन

ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਵੱਲੋਂ Unlock-3ਲਈ ਨਵੀਂਆਂ Guidelines ਜਾਰੀ,ਨਾਈਟ ਕਰਫਿਊ ਜਾਰੀ ਰਹੇਗਾ

ਕੋਰੋਨਾ ਵਾਇਰਸ ਨਾਲ ਗੁਰੂਦੁਆਰਾ ਸਾਹਿਬ ਸ੍ਰੀ ਟਾਹਲੀ ਸਾਹਿਬ ਦੇ ਮੁੱਖ ਸੇਵਾਦਾਰ ਸੰਤ ਦਾਇਆ ਸਿੰਘ ਮੌਤ

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ facebook page like ਅਤੇ twitter follow ਕਰੋਂ




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *