प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रखी राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण की नींव - AZAD SOCH प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रखी राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण की नींव - AZAD SOCH

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रखी राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण की नींव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रखी राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण की नींव

154

Azad Soch :-

अयोध्या :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूमि पूजा करने के बाद शुभ पल में राम मंदिर का नींव पत्थर रखा,यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ समेत विशेश लोग मौजूद थे,राम मंदिर का नींव पत्थर रखने के बाद पुरोहत ने पीऐम मोदी को दकशिना के रूप में कुछ मुशकलें दूर करन की अपील की,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामलाला के दर्शन किये, उन की पूजा की,पीएम मोदी ने मंदिर की नींव खोदने के लिए चांदी के फावड़े का इस्तेमाल किया, नींव की ईंट पर सीमेंट लगाने के लिए चांदी की कन्नी का भी प्रयोग किया ।

इस दौरान प्रधान मंत्री ने प्रीजत को माथा टेका और परिसर में पौधा लगाया,इस अनोखे पल के लिए अयोध्या में पूरी तरह तैयार है,राम मंदिर के भूमि पूजा करने में Presidnet रामनाथ कोविन्द ने देश निवासियों को शुभ कामनाएँ दीं हैं, Presidnet ने टवीट किया ॑ ‘मेरा मानना है कि राम मंदिर राम राज के विचार के अधार पर नये भारत की पहचान बनेगा।

संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि आज खुसी का पल है, एक प्रण लिया था,इस के साथ ही प्रधान मंत्री नरिन्दर मोदी ने अपने संबोधन से पहले राम मंदिर की डाक टिकट जारी की है प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यह मेरा सम्मान है कि ट्रस्ट ने मुझे एक ऐतिहासिक पल के लिए बुलाया।

आज होगा राम जन्म भूमि पूजन,PM मोदी रखेंगे नींव,पुलिस की तरफ से सख़्त प्रम्बध,

मोदी ने कहा कि भगवान बुद्ध भी राम के साथ जुड़े हुए हैं, इस लिए यह अयोध्या सहर सदियों से जैन धर्म की आस्था का केंद्र रहा है, इस के बाद में मुख्य मंत्री योगी आदित्यानाथ मंदिर की उसारी के लिए आए लोगों को संबोधित किया और अपने ख़ुशी ज़ाहिर की और कहा कि आज अपने के लिए बहुत ही बड़ी ख़ुशी की बात कि आज इन अच्छा दिन कि आज राम जन्म भूमि का पूजा करने किया गया है।

आज हम उन को आतमकढंग के साथ याद करते हैं,आदित्यानाथ ने कहा कि आज का ऐतिहासिक दिन है,आरऐसऐस के प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि आज इतना बड़ा दिन है कि पूरे देश में खुसी का माहौल है। अयुध्या को 400 क्विंटल फूलों के साथ सजायआ गया है।


यह भी पढ़ो: –

भूमि पूजा करने के लिए अयोध्या में सुरक्षा के शखत प्रबंध,PM मोदी को दी जायेगी ख़ास भेंट

H-1B वीजा को लेकरआए अमरीकी राष्ट्रपति ट्रम्प का एक बड़ा बयान

सुशांत सिंह केस की जांच के लिए Mumbai पहुँचे पटना के SP को किया क्वारनटीन

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ facebook page like ਅਤੇ twitter follow ਕਰੋਂ





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *