दुबई से आ रहा एयर इंडिया का जहाज़ रनवे पर खतरनाक क्रैश लैंडिंग - AZAD SOCH दुबई से आ रहा एयर इंडिया का जहाज़ रनवे पर खतरनाक क्रैश लैंडिंग - AZAD SOCH
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
दुबई से आ रहा एयर इंडिया का जहाज़ रनवे पर खतरनाक क्रैश लैंडिंग

दुबई से आ रहा एयर इंडिया का जहाज़ रनवे पर खतरनाक क्रैश लैंडिंग

166

AZAD SOCH :-

कोझिकोड :- केरल में एक बहुत ही बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया है, जिस में कई लोगों के मरने की खबरें सामने आ रही हैं, यह यात्रु जहाज़ दुबई से आ रहा था, इस एयर इंडिया जहाज़ में तकरीब 191 के आसपास यात्रु सवार थे,एक जानकारी अनुसार 14 लोगों की मौत हो गई है.

मीडिया खबरें अनुसार पता चल्हा है कि 174 सवारियों, जिस में 10 बच्चे भी थे, के साथ 7 स्टाफ भी थे,इस से ज़्यादा मौत सकतीं हैं,यह हादसा बहुत ही ख़तरनाक था, इस जहाज़ दे दो टुकड़े हो गए,हर तरफ़ लहु,लोगों की आवाज़ों,बच्चे रो रहे थे,चारों तरफ़ लोगों की लाशें पड़ा थीं , एंबुलेंस की आवाज़ों आ रही थीं.

लोग दर्द के लिए आवाज़ों लगा रहे हैं,बारिश के कारण यह जहाज़ रनवेय से तिलक गया था और अन्य तकरीब 35 से 40 फुट गहरी खढ्ढ में जा गिरा था,यह हादशें शुक्रवार शाम को तकरीब 7:41 मिनट के हुए था,इस के साथ पुलिस और स्थानिक लोग बचाव वाहनों ले कर कर घटना वाली यज्ञों के पहुंचगे थे.

T-20,2021 विश्व कप भारत में होगा और 2022 में आस्ट्रेलिया में होगा ये टूर्नामैंट,आईसीसी बोर्ड

और लोगों की सहायता करनी शुरू कर दी, और ज़ख्मियों लोगों को जल्दी से जल्दी हसतपाल में पहुँचा दिया गया,इस जहाज़ का बहुत सारा हिस्सा दो हिस्सों में टूट गया है, इस के साथ ही बचाव कर्मियों ने ज़ख़्मी पायलट को जहाज़ का कौकपिट तोड़ कर निकाला गया.

इस के साथ ही बहुत सी यात्रु और बच्चे जहाज़ की निष्कर्ष में फंसे हुए थे जो जल्दी से जल्दी बचाने के लिए हर कोशिश की गई जिस में बहुत सी लोग बहुत गंभीर ज़ख़्मी थे बहुत सी लोगों हाथ पैर आदि बहुत तरह ज़ख़्मी थे, लोगों के कपड़े ख़ून के साथ लिब्बड़े हुए थे.

पुलिस और ओर लोगों और कर्मचारियों लोगों की मदद की और उन बचाने की कोशिश की गई तकरीबन ऐंबूलैस 25 आसपास आ गई थीं जिससे ज़ख़्मी लोगों को जल्दी हस्पताल इलाज के लिए लजायआं जा सको.

जानकारी अनुसार पायलट की मौत हो चुकी है, जबकि को-पायलट गंभीर ज़ख़्मी है,इस के साथ ही केंद्रीय हवाबाज़ी मंत्री हरदीप पुरी ने कहा इस हादशे का बहुत दुख ज़ाहिर किया और जांच के आदेश के दिए हैं.

हिमाचल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी कोरोना पॉजिटिव आए

और कहा कि इस हादशे की पूरी जांच की जाओगी,इस हादशे की जांच के लिए दो टीमों की के साथ की के साथ भेज दिया गया,जिससे हादशे के कारना का पता चल सके.

यह भी पढ़ो: –

अरविन्द केजरीवाल सरकार दिल्ली में इलैक्ट्रिकल वहीकल ख़रीदें,नई नीति का उद्देश्य प्रदूषण के स्तर को कम करना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन भारत को विकास की ऊंचाई पर पहुंचाएगी नई शिक्षा नीति

मसहूर अभिनेता और टीवी कलाकार समीर शर्मा ने पंखे के साथ लटक कर खुदकुशी की

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ facebook page like ਅਤੇ twitter follow ਕਰੋਂ




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *