दिल्ली शाहीन बाग़ में CAA ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन करन वाले शहज़ाद अली भाजपा में दिल्ली शाहीन बाग़ में CAA ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन करन वाले शहज़ाद अली भाजपा में
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
दिल्ली शाहीन बाग़ में CAA ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन करन वाले शहज़ाद अली भाजपा में शामल हो गया है

दिल्ली शाहीन बाग़ में CAA ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन करन वाले शहज़ाद अली भाजपा में शामल हो गया है

216

AZAD SOCH :-

NEW DELHI :- दिल्ली के शाहीन बाग़ (Shaheen Bagh) का समाज सेवक सहजाद अली (Shahzad Ali) भाजपा में शामल हो गया है,सहजाद अली दिल्ली भाजपा के प्रधान आदेश गुप्ता और स्याम जाजू की मौजुदगी में भाजपा में शामल हुए,इतवार को भाजपा का पल पकड़ लिया है,दरअसल शहजाद अली दिल्ली भाजपा प्रधान आदेश गुप्ता का नेतृत्व में बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

इस मौके उन्हों ने कहा कि मय अपने समुदाय के उन लोगों को गलत साबित करना चाहता हुँ, जिन को लगता है कि बीजेपी उन की दुश्मन है,शाहीन बाग़ का धरना ख़त्म होने बाद में शहजाद अली का स्वभाव सरकार प्रति बदला नज़र आ रहा था,उन्हों ने सोशल मीडिया पर मोदी सरकार का पक्ष लेना शुरू कर दिया था.

ਪੰਜਾਬ ਦੇ ਕੈਬਨਿਟ ਮੰਤਰੀ ਗੁਰਪ੍ਰੀਤ ਕਾਂਗੜ ਦੀ ਕੋਰੋਨਾ ਵਾਇਰਸ ਦੀ ਰਿਪੋਰਟ ਆਈ ਪਾਜ਼ਿਟਿਵ,ਕੱਲ ਤਿਰੰਗਾ ਲਹਿਰਾਉਣ ਲਈ ਪਹੁੰਚੇ ਸਨ ਮਾਨਸਾ

नागरिकता संशोधन कानून को ले कर शाहीन बाग़ में तीन महीनों से ज़्यादा समय प्रदरसन चला था,उस दौरान शहजाद अली भी इस प्रदर्शन के बड़े चहरे के तौर पर दिखाई दिए थे और वह सीएए के विरोध में अपनी बात रखते थे,भाजपा और आरएसएस के कट्टर विरोधी भी रहे हैं.

परन्तु अब वह ख़ुद भाजपा में शामिल हो गए हैं। ज़िक्रयोग्य है कि पिछले साल मोदी सरकार ने संसद में छेद के पास करके नागरिकता कानून में संशोधन किया था जिस के अंतर्गत पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बंगलादेश में धार्मिक तौर पर ज़ुल्म का शिकार हो कर भारत आए .

ਸੁਨਾਮ ਵਿੱਚ ਇੱਕ ਸਿਰਫਿਰੇ ਆਦਮੀ ਨੇ ਆਪਣੀ ਪਤਨੀ ਨੂੰ ਸ਼ਰੇ-ਬਾਜ਼ਾਰ ਕਤਲ ਕਰਨ ਦੀ ਕੋਸ਼ਿਸ਼ ਕੀਤੀ

हिंदु, सिक्ख, ईसाई, जैन, बुद्ध धर्म का अनुयायी और पारसी धर्म के लोगों को भारत की नागरिकता दी जा सके.भारतीय जनता पार्टी में प्रविष्टि करन के बाद शहजाद अली ने कहा “मय भाजपा में शामिल हो गया हूँ ताकि अपने भाईचारो के उन लोगों को गलत साबित कर सगा जो सोचते हैं कि भाजपा हमारी दुश्मन है.

यह भी पढ़ो:-


कोरोना के खिलाफ जंग शकूरबस्‍ती स्थित कोविड केयर सेंटर में अब तक कुल 347 मरीज भर्ती किए गए

ਅਕਾਲੀ ਦਲ ਆਗੂ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਮਨਪ੍ਰੀਤ ਇਆਲੀ ਨੂੰ ਕੋਰੋਨਾ ਪੋਜ਼ੀਟਿਵ ਪਾਏ ਗਏ

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ facebook page like ਅਤੇ twitter follow ਕਰੋਂ




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *