बॉलीवुड के अदाकार अर्जुन कपूर कोरोना वायरस की चपेट में रिपोर्ट में कोविड-19 बॉलीवुड के अदाकार अर्जुन कपूर कोरोना वायरस की चपेट में रिपोर्ट में कोविड-19

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
बॉलीवुड के अदाकार अर्जुन कपूर कोरोना वायरस की चपेट में रिपोर्ट में कोविड-19 पोजिटिव

बॉलीवुड के अदाकार अर्जुन कपूर कोरोना वायरस की चपेट में रिपोर्ट में कोविड-19 पोजिटिव

98

AZAD SOCH :-

NEW MUMBAI :– बॉलीवुड अदाकार अर्जुन कपूर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और उन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है जिस की जानकारी उन्हों ने ख़ुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है जिस से बाअध उन के प्रशंसक उन के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं,बालीवुड के कई अदाकार को कोरोना वायरस हो चुका है, जिस में कई बड़े अदाकार भी हैं.

पिछले कुछ समय पहले बालीवुड के वचन परिवार के कई सदस्यों को कोरोना वायरस की शिकायत आ गई थी, जिस कारण उन्हों ने अपने आप को एकांतवास कर लों.अमिताभ बचने, अभिषेक बचने, ऐश्वर्या और उन की बेटी आराध्या बचने का कोरोना टैस्ट पॉजिटिव आया था, हालाँकि अब सभी ठीक हो चुके हैं,इस के इलावा हो भी कई अदाकार इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं.


इस के साथ ही बालीवुड अदाकार अर्जुन कपूर ने कहा कि अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउँट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि “यह मेरा काम है कि आपको जानकारी देवा कि मेरा कोरोना वायरस टैस्ट पॉजिटिव निकला है,मैं अजय ठीक महसूस कर रहा हूँ मेरे में हलके लक्षण हैं.

बॉलीवुड के अदाकार अर्जुन कपूर कोरोना वायरस की चपेट में रिपोर्ट में कोविड-19 पोजिटिव

डाक्टर और आधिकारियों की सलाह पर मय ख़ुद को होम कुआरंटीन कर लिया है,अर्जुन ने आगे लिखा “समर्थन करन के लिए एडवांस में शुकरिया,मय अपनी सेहत के बारे में समें,समें पर जानकारी देता रहूँगा,यह मुश्किल भरा समय है,मुझे भरोसा है कि इंसानियत इस वायरस पर जीत प्राप्त करेगी.

यह भी पढ़ो:- IPL 2020 Schedule:- इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें सीज़न का नया शेड्यूल जारी

अर्जुन कूपर के इंस्टाग्राम पोस्ट करते ही सैलीब्रिटज और प्रशंसका ने उन के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की है,अर्जुन के प्रशंसक कूमैंट करके उन के जल्दी सेहतयाब होने की दुआएं कर रहे हैं.

यह भी पढ़ो:-


रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमूअल मिरांडा का 9 सितम्बर तक रिमांड

JEE और NEET की परीक्षायें पर नहीं लगी कोई रोक,SC ने समीक्षा पटीशन की ख़ारिज




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *