चीनी सैनिकों ने की घुसपैठ कोशिश एलएसी पर भाले और धारदार हथियारों के साथ नजर चीनी सैनिकों ने की घुसपैठ कोशिश एलएसी पर भाले और धारदार हथियारों के साथ नजर

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
चीनी सैनिकों ने की घुसपैठ कोशिश एलएसी पर भाले और धारदार हथियारों के साथ नजर आए

चीनी सैनिकों ने की घुसपैठ कोशिश एलएसी पर भाले और धारदार हथियारों के साथ नजर आए

97

AZAD SOCH :-

NEW DELHI :- भारतीय सेना के साथ रविवार को हुई घटना के बाद से ही चीनी सैनिक भाले और धारदार हथियार लेकर एलएसी (LAC) पर जमे हुए है,भारत-चीन के बीच सीमा पर हालात काफी तनावपूर्ण हो चुके हैं,चीन की सेना ने एलएसी (LAC) पर अपने भाले वाले दस्ते तैनात कर दिए हैं.

लद्दाख के पास रेजांग ला में चीन ने कब्जा जताने की कोशिश की और भारतीय जवानों के सामने हथियार लेकर आ गए,सात सिंतबर की एक तस्वीर सामने आई जिसने चीनी सेना की पोल को खोल दिया,भारतीय सेना के जवानों ने संयम बरतते हुए चीनी सैनिकों को खदेड़ दिया.

4,000 से ज्यादा का डिस्काउंट IPhone 11 पर मिल रहा

सोमवार को लद्दाख (Ladakh) सीमा पर हुई फायरिंग की घटना के बाद मंगलवार को फिर चीनी सैनिकों ने घुसपैठ की कोशिश की,जिसे नाकाम कर दिया गया,चीनी सेना लगातार सीमा पर अपने सैनिकों की संख्या बढ़ा रही है,मंगलवार को भी करीब 50 चीनी सैनिकों ने मुखपरी के पास भारतीय पोस्ट की ओर आने की कोशिश की.

एलएसी (LAC) पर पिछले पांच महीने से तनाव जारी है,भारतीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) ने सभी शीर्ष सुरक्षा अधिकारियों से मुलाकात की,भारतीय सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवड़े ने राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) को उभरती स्थिति के बारे में जानकारी दी.

यह भी पढ़ो:–  संजय राऊत कंगना रनौत विवाद कंगना को ‘Y’ सुरक्षा मिली है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की मुलाकात हो सकती है एससीओ सम्मेलन के दौरान दोनों के राष्ट्रप्रमुखों की यह मुलाकात संभव है. एससीओ बैठक में हिस्सा लेने के लिए भारत के विदेशमंत्री एस जयशंकर चार दिन के रूस दौरे पर हैं.

यह भी पढ़ो:– 

ਪੰਜਾਬ ਵਿੱਚ ਕੱਲ 1990 ਕੋਰੋਨਾ ਦੇ ਮਰੀਜ ਸਾਹਮਣੇ ਆਏ,ਅਤੇ 67 ਲੋਕਾਂ ਦੀ ਮੌਤ

ड्रग लेने के मामलो में कंगना रनौत ख़िलाफ़ जांच के हुकम महाराष्ट्र के ग्रह मंत्री की तरफ से निर्देश

ਮੁਲਤਾਨੀ ਲਾਪਤਾ ਕੇਸ ਵਿੱਚ ਸਾਬਕਾ ਡੀਜੀਪੀ ਸੁਮੇਧ ਸੈਣੀ ਨੂੰ ਹਾਈਕੋਰਟ ਵੱਲੋਂ ਝਟਕਾ

टॉलीवुड के एक्टर जयप्रकाश रेड्डी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

 NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ facebook page like ਅਤੇ twitter follow ਕਰੋਂ




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *