Haryana कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता Randeep Singh Surjewala ने ट्वीट किया,दुष्यंत जी Haryana कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता Randeep Singh Surjewala ने ट्वीट किया,दुष्यंत जी

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Haryana कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता Randeep Singh Surjewala ने ट्वीट किया,दुष्यंत जी को डिप्टी सीएम की पोस्ट से इस्तीफा दे देना चाहिए

Haryana कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता Randeep Singh Surjewala ने ट्वीट किया,दुष्यंत जी को डिप्टी सीएम की पोस्ट से इस्तीफा दे देना चाहिए

62

AZAD SOCH :-

Haryana :- हरियाणा में BJP और JJP की सरकार है,जेजेपी JJP पर विपक्षी हमले की शुरुआत कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) के एक ट्वीट से हुई, ,” दुष्यंत जी , (Dushyant Kuma) हरसिमरत कौर बादल के बाद आपको कम से कम उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए था,आप किसानों से ज्यादा अपनी कुर्सी से जुड़े हुए हैं.

आपको किसानों से ज्यादा अपनी कुर्सी प्यारी है,'”,मोदी कैबिनेट से हरसिमरत कौर बादल ने इस्तीफा दिया था,शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) लगातार कृषि बिलों का विरोध करता रहा है सरकार के कृषि विधेयकों को लेकर केंद्र की राष्‍ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार में मतभेद साफ तौर उभरते नजर आ रहे हैं.

NDA में बीजेपी के सबसे पुराने सहयोगी शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के कोटे से मंत्री हरसिमरत कौर बादल (Harsimrat Kaur Badal) ने गुरुवार को इस्‍तीफा दे दिया,कांग्रेस नेता व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट किया, ‘पंजाब के अकाली दल, AAP ने संसद में कांग्रेस के साथ किसान विरोधी 3 अध्यादेशों का विरोध करने का साहस दिखाया.

हरियाणा के BJP, JJP नेता सत्ता-सुख के लिए किसान से विश्वासघात करने लगे हुए हैं,Shiromani Akali Dal और JJP, दोनों ही पार्टियों का अपना ग्रामीण वोट बैंक है,10 सितंबर को किसान कुरुक्षेत्र जिले में इस विधेयक का विरोध करने को रैली के लिए पहुंचे थे, पुलिस ने उन्हें रोक दिया था.

और किसानों पर लाठीचार्ज किया गया,कई किसान गंभीर रूप से घायल हुए. दुष्यंत चौटाला (Dushyant Kuma) ने कहा, “निश्चित रूप से मैं एक बात कहना चाहूंगा कि पिपली में हुई घटना निंदनीय है,उन व्यक्तियों के खिलाफ जांच होनी चाहिए. 

यह भी पढ़े:-

केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल का इस्तीफा राष्ट्रपति ने किया मंजूर

ਪਿੰਡ ਬਾਦਲ ਵਿੱਚ ਕਿਸਾਨ ਮੋਰਚੇ ਖੇਤੀ ਆਰਡੀਨੈਂਸਾਂ ਬਿੱਲਾਂ ਖ਼ਿਲਾਫ਼ ਦੌਰਾਨ ਮਾਨਸਾ ਦੇ ਕਿਸਾਨ ਨੇ ਜ਼ਹਿਰੀਲੀ ਚੀਜ਼ ਖਾਧੀ ਇਲਾਜ਼ ਜਾਰੀ

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ facebook page like ਅਤੇ twitter follow ਕਰੋਂ




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *