IPL सीजन 13 में Mumbai Indians ने Kings xi punjab को 48 रन से हरा IPL सीजन 13 में Mumbai Indians ने Kings xi punjab को 48 रन से हरा

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
IPL सीजन 13 में Mumbai Indians ने Kings xi punjab को 48 रन से हरा

IPL सीजन 13 में Mumbai Indians ने Kings xi punjab को 48 रन से हरा

59

AZAD SOCH :-

ABU DHABI :- Mumbai Indians की टीम IPL सीजन 13 के प्वाइंट टेबल में नंबर एक के स्थान पर पहुंच गई है,मुंबई इंडियंस पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 191 रन बनाए बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 18 देकर दो विकेट झटके,हार्दिक पंड्या के साथ आखिरी 23 गेंद में 67 रन जो़ड़ने, उनके अलावा राहुल चाहर और जेम्स पैटिंसन ने 2-2 विकेट लिए. वहीं, ट्रेंट बोल्ड और क्रुणाल पंड्या को 1-1 विकेट मिले.

कीरोन पोलार्ड व हार्दिक पंड्या की आतिशी पारियों के दम पर Mumbai Indians ने Kings xi punjab को 48 रन से हरा दिया है,मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि उनकी टीम ने डेथ ओवर्स में पंजाब की कमजोर गेंदबाजी का फायदा उठाया,बल्लेबाजी के लिए उतरी पंजाब की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 143 रन ही बना सकी.

यह भी पढ़े:- Northern Railway : उत्तर रेलवे द्वारा सितम्बर माह में अनेक उपलब्धियां हासिल की गयीं जिनसे कई नए रिकॉर्ड बने

192 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन Kings xi punjab की शुरुआत धमाकेदार रही,कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने मिलकर शुरू के तीन ओवर में बिना विकेट खोए 33 रन बना लिए,किंग्स इलेवन Kings xi punjab के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने कबूल किया कि उन्हें एक अतिरिक्त गेंदबाज को उतारना होगा. उन्होंने तीसरी हार के बाद कहा, ‘मैं ये नहीं कहूंगा कि ये कुंठित करने वाली हार है लेकिन मायूसी तो है.

यह भी पढ़े:-

Northern Railway : गैर-किराया राजस्व के अंतर्गत दिल्ली मंडल ने सफलतापूर्वक 02 टेंडरों को अंजाम दिया

ਅਕਾਲੀਆਂ ਦੇ ਧਰਨਿਆਂ ਕਾਰਨ ਲੋਕ ਹੋਏ ਖੱਜਲ-ਖੁਆਰ,ਧਰਨੇ ਤੋਂ ਪਹਿਲਾਂ ਹੀ ਪੁਲਿਸ ਨੇ ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ ਸੜਕ’ਤੇ ਰੋਕੀ ਆਵਾਜਾਈ

हाथरस जा रहे राहुल-प्रियंका को यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ facebook page like ਅਤੇ twitter follow ਕਰੋਂ




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *