श्रीमती चंद्रलेखा मुखर्जी,वरिष्ठ उप महाप्रबंधक,उत्तर रेलवे ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह श्रीमती चंद्रलेखा मुखर्जी,वरिष्ठ उप महाप्रबंधक,उत्तर रेलवे ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह
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श्रीमती चंद्रलेखा मुखर्जी, वरिष्ठ उप महाप्रबंधक,उत्तर रेलवे ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह

श्रीमती चंद्रलेखा मुखर्जी,वरिष्ठ उप महाप्रबंधक,उत्तर रेलवे ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह के 5वें दिन हज़रत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया

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AZAD SOCH :-

श्रीमती चंद्रलेखा मुखर्जी, वरिष्ठ उप महाप्रबंधक, उत्तर रेलवे ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह के 5वें दिन हज़रत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया
विभिन्न स्टेशनों पर शिकायत केन्द्र स्थापित किए गए
सतर्कता अधिकारियों ने यात्रियों से फीडबैक हेतु वार्तालाप किया

नई दिल्ली,दिनांक 31.10.2020 :- उत्तर रेलवे इस वर्ष दिनांक 27.10.2020 से 02.11.2020 तक सर्तकता जागरूकता सप्ताह मना रहा है,सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान आयोजित विभिन्न गतिविधियों के क्रम में सप्ताह के 5वें दिन आज श्रीमती चंद्रलेखा मुखर्जी, वरिष्ठ उप महाप्रबंधक, उत्तर रेलवे ने हज़रत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया,इस दौरान यात्रियों से फीडबैक लेने हेतु श्रीमती मुखर्जी ने यात्रियों से वार्तालाप भी किया।

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निरीक्षण के दौरान, सतर्कता अधिकारियों ने स्टेशनों पर यात्रियों के साथ वार्तालाप की और प्लेटफार्मों पर लगे सीसीटीवी कैमरे, सार्वजनिक घोषणा प्रणाली, ट्रेन/कोच गाइडेंस बोर्ड का निरीक्षण किया साथ ही 139 पर उपलब्ध सुविधा, चाइल्ड हेल्पलाइन कॉर्नर और यात्रियों को उपलब्ध कराई गई अन्य सुविधाओं का भी निरीक्षण किया,उन्होंने इन स्टेशनों पर काम करने वाले रेलवे कर्मचारियों को काम के प्रति ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा की शपथ दिलाई।

श्रीमती चंद्रलेखा मुखर्जी, वरिष्ठ उप महाप्रबंधक,उत्तर रेलवे ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह के 5वें दिन हज़रत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया

अधिकारियों तथा सतर्कता निरीक्षकों ने स्टेशनों पर रेल यात्रियों से रेल सुविधा इत्यादि से सम्बन्धित प्रतिक्रियां ली जिससे भविष्य में रेल सुविधाओं को और बेहतर बनाने के लिए रोडमैप तैयार किया जा सके,सतर्कता अधिकारियों के प्रयासों से यात्रियों में आशा की किरण का संचार हुआ और वे काफी हद तक इस उददेश्य में सफल भी हुए,रेल सेवाओं के सम्बन्ध में यात्रियों से प्रत्यक्ष प्रतिक्रिया लेने के लिए विभिन्न स्टेशनों पर शिकायत काउंटर भी स्थापित किए गए जहां पर यात्री अपनी शिकायत दर्ज कर सकते हैं।

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AZAD SOCH :- E-PAPER

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