Mumbai Indians (MI) ने Delhi Capitals (DC) को 57 Runs से हराया Mumbai Indians (MI) ने Delhi Capitals (DC) को 57 Runs से हराया

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Mumbai Indians (MI) ने Delhi Capitals (DC) को 57 Runs से हराया

Mumbai Indians (MI) ने Delhi Capitals (DC) को 57 Runs से हराया

3

AZAD SOCH :-

ABU DHABI :- IPL 2020 : Mumbai Indians (MI) ने पहले क्वालिफायर (Qualifier) मैच में Delhi Capitals (DC) को 57 रनों से मात देकर सीधे फाइनल में जगह बना ली है,IPL के इतिहास में छठी बार फाइनल में पहुंचने से Mumbai Indians (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Captain Rohit Sharma) काफी खुश हैं मुंबई इंडियंस Mumbai Indians (MI) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 200 रन बनाए.

Delhi Capitals (DC) के सामने क्वालिफायर (Qualifier) मैच में 201 रनों का टारगेट रखा,Mumbai Indians (MI) के लिए ईशान किशन (Ishaan Kishan) ने सबसे ज्यादा 55 रन बनाए जबकि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 51 रनों की पारी खेली,अंत के ओवरों में हार्दिक पंड्या (Hearty Pandya) ने 14 गेंदों पर 37 रन ठोक दिए.

Mumbai Indians (MI) के 201 रनों के स्कोर के जवाब में Delhi Capitals (DC) की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 143 रन ही बना पाई,Mumbai Indians (MI) की तरफ से जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके. 

तीन विकेट खोने वाली Delhi Capitals (DC) निर्धारित ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 143 रन ही बना सकी. जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) (14 रन देकर चार विकेट) और ट्रेंट बोल्ट (दो ओवर में नौ रन देकर दो) ने कहर बरपाया,Jaspreet Bumrah ने 14 मैचों में 27 विकेट चटकाए हैं.

यह भी पढ़े:-

Sunrisers Hyderabad (SRH) ने Mumbai Indians (MI) को 10 विकेट से शिकस्त दी,KKR IPL 2020 बाहर हो गई

Delhi Capitals की टीम को Royal Challengers Bangalore को 6 विकेट से हराकर प्लेऑफ में Qualified कर लिया

IPL 2020: Sunrisers Hyderabad (SRH) ने Royal Challengers Bangalore (RCB) को शनिवार को मुकाबले में पांच विकेट से हराया

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ facebook page like ਅਤੇ twitter follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *