Bihar Assembly Voting : आख़िरी पड़ाव के अंतर्गत बिहार की 78 सीटों पर वोटिंग Bihar Assembly Voting : आख़िरी पड़ाव के अंतर्गत बिहार की 78 सीटों पर वोटिंग

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Bihar Assembly Voting : आख़िरी पड़ाव के अंतर्गत बिहार की 78 सीटों पर वोटिंग जारी

Bihar Assembly Voting : आख़िरी पड़ाव के अंतर्गत बिहार की 78 सीटों पर वोटिंग जारी

6

AZAD SOCH :-

PATIALA :- Bihar Assembly Voting 78 विधान सभा सीटों पर अलग -अलग पार्टियों के 1204 उम्मीदवार चयन मैदान में उतरे हुए हैं,वोटिंग दौरान बिहार के मुख्य मंत्री नीतीश कुमार के 12 मंत्रियों की किस्मत दाव पर लगी हुई है,वोटिंग दौरान कोविड -19 (COVID-19) सम्बन्धित सावधानियॉ इस्तेमाल करीं, जा रही हैं,बिहार विधान सभा मतदान (Bihar Legislative Assembly voting) के तीसरे और आखिरी पड़ाव के अंतर्गत 78 विधान सभा सीटों पर आज सुबह से वोटिंग जारी है।

प्रधान मंत्री नरिन्दर मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और ग्रह मंत्री Minister Amit Shah के इलावा बिहार में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव समेत समेत ओर नेताओं ने लोगों को वोट में हिस्सा लेने की अपील की है,PM मोदी की तरफ से लोगों को टविट्टर के द्वारा कोरोना की तमाम सावधानियॉ ईस्तेमाल करते हुए वोटिंग का नया रिकार्ड बनाने की अपील की गई है।

पीऐम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने टवीट करते लिखा, ‘बिहार विधान सभा मतदान में वोटिंग का आज तीसरा और आखिरी पड़ाव है,मैं सभी वोटरों को विनती करता हूँ कि वह लोकतंत्र के इस पवित्र त्योहार में अधिक संख्या में हिस्सा लेने और वोट पहनने का नया रिकार्ड कायम करन और मास्क पाउणअते सामाजिक दूरियाँ का भी ध्यान रखो।

यह भी पढ़े:-  America President Election : America में बैलट की संख्या दौरान हो रहे हैं,विरोध प्रदरशन

ग्रह मंत्री Amit Shah ने भी लोगों को वोट पहनने की अपील की है,उन्हों ने एक संदेश में कहा कि,” मैं बिहार के तीसरे और आखिरी पड़ाव में सभी वोटरों से अपील करता हूँ कि आपकी वोट के अधिकार का प्रयोग करते अधिक से अधिक संख्या में वोट पहनने।

यह भी पढ़े:- 

American Presidential Election: डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन बोले-हम स्पष्ट बहुमत से जीतेंगे

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ facebook page like ਅਤੇ twitter follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *