Washington DC में डोनाल्ड ट्रम्प समर्थकों ने हिंसक प्रदर्शन किया,20 गिरफ्तार Washington DC में डोनाल्ड ट्रम्प समर्थकों ने हिंसक प्रदर्शन किया,20 गिरफ्तार
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Washington DC में डोनाल्ड ट्रम्प समर्थकों ने हिंसक प्रदर्शन किया,20 गिरफ्तार

Washington DC में डोनाल्ड ट्रम्प समर्थकों ने हिंसक प्रदर्शन किया,20 गिरफ्तार

8

AZAD SOCH :-

Washington DC :- राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (President Donald Trump) की चुनावी हार के बाद, उन पर चुनाव प्रक्रिया में धांधली का आरोप लगाया गया, जबकि ट्रम्प (Donald Trump) समर्थक भी अपनी आवाज़ उठा रहे हैं,उसी श्रृंखला में, वाशिंगटन डी.सी. (Washington DC.) में ट्रम्प समर्थकों द्वारा प्रदर्शन किया गया ट्रम्प (Donald Trump) समर्थकों और ट्रम्प विरोधी प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प में ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ (‘Black Lives Matter’) से जुड़े एक 20 वर्षीय व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है,घटना में दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए,20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। शनिवार सुबह भीड़ जमा होना शुरू हो गई और ट्रम्प (Donald Trump) के लिमोसिन के फ्रीडम प्लाजा (Freedom plaza) के पास पहुंचने पर,लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया और सड़क के दोनों ओर खड़े हो गए,मतगणना के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने ट्रम्प का समर्थन किया।

यह भी पढ़ो:- SpaceX चार अंतरिक्ष यात्रियों (Astronauts) को लेकर अपने मिशन पर निकला

ट्रम्प (Donald Trump) ने इसके बाद वर्जीनिया गोल्फ क्लब (Virginia Golf Club) की ओर प्रस्थान किया,मार्च के तनावों से पहले की रात, ट्रम्प समर्थकों के छोटे समूहों ने व्हाइट हाउस के एक ब्लॉक ब्लैक लाइव्स मैटर प्लाजा (Block Black Lives Matter Plaza) के आसपास के क्षेत्र में प्रवेश करने की कोशिश की, जहां कई ट्रम्प विरोधी प्रदर्शनकारी पहले से ही थे,”मेक अमेरिका ग्रेट अगेन” का विरोध करने के लिए।

संयुक्त राज्य के विभिन्न हिस्सों के प्रदर्शनकारी वाशिंगटन, डीसी (Washington DC.) में एकत्रित हुए और कहा कि ट्रम्प चुनाव जीत गए हैं और अपने नेता के लिए समर्थन दिखाने के लिए शहर में हैं,फॉक्स न्यूज (Fox news) के अनुसार, ट्रम्प (Donald Trump) विरोधी प्रदर्शनकारियों ने कथित रूप से ट्रम्प समर्थकों पर अंडे फेंके।सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, ट्रम्प (Donald Trump) समर्थक और ट्रम्प विरोधी प्रदर्शनकारियों को एक-दूसरे को थप्पड़ मारते और थप्पड़ मारते हुए देखा जाता है,किया गया है।

यह भी पढ़ो:-

ਹੁਣ ਅਲਟਰਾਸਾਊਂਡ (Ultrasound) ਹੋਵੇਗਾ ਸਿਰਫ 140 ਰੁਪਏ ਕੀਮਤ ‘ਤੇ

Nitish Kumar आज लेंगे Bihar के मुख्यमंत्री पद की शपथ

ਪੰਜਾਬ ਵਿੱਚ ਮੌਸਮ ਨੇ ਬਦਲਿਆ ਮਿਜ਼ਾਜ,ਸੂਬੇ ਦੇ ਕਈ ਇਲਾਕਿਆਂ ਵਿੱਚ ਮੀਂਹ

ਕਿਸਾਨ ਅੰਦੋਲਨ ਰਹੇਗਾ ਜਾਰੀ,ਦਿੱਲੀ ਵਿੱਚ ਕੇਂਦਰ ਸਰਕਾਰ ਨਾਲ ਕਿਸਾਨ ਜੱਥੇਬੰਦੀਆਂ ਦੀ ਮੀਟਿੰਗ ਅੱਜ ਬੇਸਿੱਟਾ

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ facebook page like ਅਤੇ twitter follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *