IND Vs AUS:भारत-ऑस्ट्रेलिया डे-नाइट टेस्ट में टॉस जीतकर विराट कोहली ने पहले IND Vs AUS:भारत-ऑस्ट्रेलिया डे-नाइट टेस्ट में टॉस जीतकर विराट कोहली ने पहले
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
IND Vs AUS भारत-ऑस्ट्रेलिया डे-नाइट टेस्ट में टॉस जीतकर विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया

IND Vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया डे-नाइट टेस्ट में टॉस जीतकर विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया

75

AZAD SOCH :-

Australia:- IND Vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज (Test Series) की शुरुआत डे-नाइट टेस्ट (Day Night Test) से होगी,यह प्रारूप भारत के लिए बिल्कुल नया है और इसलिए यह अनुभवी ऑस्ट्रेलिया कमजोर दिख रहा है,ऑस्ट्रेलिया डे-नाइट टेस्ट (Australia Day Night Test) प्रारूप में सबसे अनुभवी टीम है,ऑस्ट्रेलिया ने दिन-रात प्रारूप में सात टेस्ट खेले हैं, जिनमें से चार एडिलेड ओवल में खेले गए हैं।

यह भी पढ़े: – Ranjeet Bawa ਨੇ ਗੀਤ ਰਾਹੀਂ ਦਿੱਤਾ ਕੰਗਨਾ ਨੂੰ ਠੋਕਵਾਂ ਜਵਾਬ,ਗੀਤ ਪੰਜਾਬ ਬੋਲਦਾ’ਹੋਇਆ ਰੀਲੀਜ

वहां, भारत ने अब तक दिन-रात प्रारूप में एक टेस्ट मैच खेला है,भारत ने पिछले साल ईडन गार्डन में बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेला था,भारत का पहला डे-नाइट टेस्ट ऑस्ट्रेलिया के पहले टेस्ट के चार साल बाद आया,टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है, टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन है।

यह भी पढ़े: – ਭਾਰਤੀ ਹਾਕੀ ਕਪਤਾਨ Manpreet Singh ਨੇ ਮਲੇਸ਼ੀਆ ਲੜਕੀ Eli Siddiqui ਨਾਲ ਕਰਵਾਇਆ ਵਿਆਹ

मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, रिधिमान साहा, आर.के. अश्विन, उमेश यादव, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह,टॉस से पहले पैट कमिंस ने ग्रीन को बैगी ग्रीन कैप दी,टीन पेन और जस्टिन लैंगर ने पहले ही ग्रीन की शुरुआत का संकेत दे दिया था,एकमात्र सवाल ग्रीन की सहमति के बारे में था,लेकिन अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और आज अपना पहला टेस्ट खेलेंगे।

यह भी पढ़े: –

Kangana Ranaut ने एक ओर टवीट करते लिख्या Priyanka और Diljit किसानों को गुमराह करना करो बंद “कंगन ने फिर लिया दिलजीत के साथ पंगा

Diljit Dosanjh & Kangana Ranaut : ਕੰਗਨਾ ਰਣੌਤ ਨੇ ਦਿਲਜੀਤ ਦੋਸਾਂਝ ਨੂੰ ਕੱਢੀਆਂ ਗਾਲਾਂ,ਨਹੀਂ ਆ ਰਹੀ ਬਾਜ਼ ਕੰਗਣਾ

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ facebook page like ਅਤੇ twitter follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *