Haryana के तीन जिलों में Telecom सेवाएं बंद,आज शाम 5 बजे तक रहेगी पाबंदी Haryana के तीन जिलों में Telecom सेवाएं बंद,आज शाम 5 बजे तक रहेगी पाबंदी
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Haryana के तीन जिलों में Telecom सेवाएं बंद,आज शाम 5 बजे तक रहेगी पाबंदी

Haryana के तीन जिलों में Telecom सेवाएं बंद,आज शाम 5 बजे तक रहेगी पाबंदी

8

AZAD SOCH:-

CHANDIGARH,(AZAD SOCH NEWS):- Haryana के तीन जिलों में Telecom सेवाएं बंद,आज शाम 5 बजे तक रहेगी पाबंदी : हरियाणा सरकार (Government of Haryana) ने प्रदेश में हाईअलर्ट (High Alert) जारी कर दिया है,वहीं देर रात एक और बड़ा फैसला लिया है,इसके तहत दिल्ली से सटे 3 जिलों सोनीपत, पलवल और झज्जर में टेलीकॉम सर्विस (Telecom Service) बंद कर दी गई है,दिल्ली में हुई हिंसा के बाद हरियाणा में भी पुलिस ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है,इन सेवाओं को बंद कर दिया गया है।

यह भी पढ़े:- Delhi में हिंसा के बाद 15 FIR दर्ज, Para Military Force की 15 अतिरिक्त कंपनियां होंगी तैनात

दिल्ली में हुई हिंसा के बाद हरियाणा में भी पुलिस ने हाई अलर्ट (High Alert) जारी कर दिया है,इन सेवाओं को बंद कर दिया गया है,आदेश के मुताबिक इन तीनों जिलों में इंटरनेट सर्विस व सभी एसएमएस सेवाएं बंद (SMS Services Closed) रहेंगी, केवल वॉइस कॉल ही एक्टिवेट रहेंगी।

यह भी पढ़े:- किसानों का खुलासा,Deep Sidhu-Lakha Sidhana के कहने पर लाल किला पहुंचे थे

अफवाहों और गलत सूचना के फैलने को रोकने के लिए सर्विस बंद की गई है। हरियाणा सरकार ने आज प्रदेश के सभी स्कूलों को बंद रखने का फैसला लिया है। यह निर्णय आज दिल्ली में किसान आंदोलन (Peasant Movement) की गतिविधियों को ध्यान में रखते हुए लिया गया है,हरियाणा सरकार (Government of Haryana) ने 27 जनवरी को प्रदेश के सभी स्कूलों को बंद रखने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़े:- CRPF की 15 कंपनियां दिल्ली और सीमावर्ती इलाकों में तैनात,गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला

मंगलवार को दिल्ली में हुई हिंसक घटनाओं को देखते हुए हरियाणा के पुलिस महानिदेशक (DGP) मनोज यादव (Manoj Yadav) ने प्रदेश में हाईअलर्ट (High Alert) जारी कर दिया था,उन्होंने जिला पुलिस अधिकारियों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं,दंगाइयों व उपद्रवियों से सख्ती से निपटने के लिए कहा गया है।

इसके साथ पंजाब में भी पुलिस को हाई  अलर्ट कर दिया गया है

इसके साथ पंजाब में भी पुलिस को हाई अलर्ट (High Alert) कर दिया गया है,पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अम‍रिंदर सिंह (Punjab Chief Minister Captain Amarinder Singh) ने दिल्‍ली की घटना पर क्षोभ व्‍यक्‍त किया और राज्‍य में पुलिस को हाई अलर्ट (High Alert) पर रहने को कहा,कैप्‍टन अम‍रिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने पुलिस से राज्‍य में हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने को कहा और शांति-व्‍यवस्‍था बनाए रखने को कहा,उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में अशांति फैलाने की किसी भी सूरत में इजाजत नहीं दी जाएगी।

यह भी पढ़े:-

Rakesh Tikait का बड़ा,बयान राजनीतिक दल के लोग हैं जिन्होंने किसान आंदोलन में हिंसा का कारण बना

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ Facebook Page Like ਅਤੇ Twitter Follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *