Sunny Deol बोले-Deep Sidhu से नहीं मेरा वास्ता AZAD SOCH Sunny Deol बोले-Deep Sidhu से नहीं मेरा वास्ता AZAD SOCH
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Sunny Deol बोले-Deep Sidhu से नहीं मेरा वास्ता

Sunny Deol बोले-Deep Sidhu से नहीं मेरा वास्ता

13

AZAD SOCH:-

NEW MUMBAI,(AZAD SOCH NEWS):- Sunny Deol बोले-Deep Sidhu से नहीं मेरा वास्ता : बालीवुड अभिनेता और बीज Punjab MP सनी देओल (Sunny Deol) ने टवीट करके 26 जनवरी नूं लाल किले (Red Fort) पर जो घटना घटी है उस पर गहरे दुख का दिखावा किया है और उस ने साथ ही कहा कि वह पहले ही 6 दिसंबर को टविट्टर पर ऐलान कर चुके हैं कि दीप सिद्धू (Deep Sidhu) के साथ उस का और उस के परिवार का कोई भी सम्बन्ध नहीं है.

किसानों के एक दल ने लाल किले में घुसपैठ कर ली और वहां भी जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. इसी बीच भारतीय किसान यूनियन हरियाणा के प्रमुख गुरनाम सिंह चढूनी (Gurnam Singh Chadhuni) … ने दीप सिद्धू (Deep Sidhu) पर प्रदर्शनकारियों को उकसाने और गुमराह करने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़े:- Haryana के तीन जिलों में Telecom सेवाएं बंद,आज शाम 5 बजे तक रहेगी पाबंदी

गणतंत्र दिवस की रात ही सनी देओल ने ट्वीट कर कहा- आज लाल किले (Red Fort) पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी, 6 December को ,Twitter के माध्यम … से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू (Deep Sidhu) के साथ कोई संबंध नही है,जय हिन्द पंजाब के मुक्तसर में जन्मे दीप सिद्धू (Deep Sidhu) एक मॉडल और एक्टर हैं,उन्होंने किंगफिशर मॉडल हंट समेत कई मॉडलिंग की कई प्रतियोगिताएं जीती हैं.

यह भी पढ़े:- Delhi में हिंसा के बाद 15 FIR दर्ज, Para Military Force की 15 अतिरिक्त कंपनियां होंगी तैनात

फिल्मी दुनिया मेंमें उन्होंने ‘रमता जोगी’ से कदम रखा,फिल्म को धर्मेंद्र के बैनर ‘विजेता फिल्म्स’ ने बनाया था,दीप ने साल 2019 में राजनीति में कदम रखा और गुरदासपुर से से बीजेपी नेता सनी देओल (Sunny Deol) के लिए प्रचार किया था,लाल किले (Red Fort) पर हुई तोड़फोड़ के बाद (Deep Sidhu) के बीजेपी का एजेंट होने की बात कही जा रही है,जिसने किसानों की छवि खराब करने के लिए ये साजिश रची थी.

यह भी पढ़े:- 

CRPF की 15 कंपनियां दिल्ली और सीमावर्ती इलाकों में तैनात,गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला

Rakesh Tikait का बड़ा,बयान राजनीतिक दल के लोग हैं जिन्होंने किसान आंदोलन में हिंसा का कारण बना

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ Facebook Page Like ਅਤੇ Twitter Follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *