सरकारी कालेज,मोहाली में ‘जिंदगी सुरक्षित,यदि ड्राइविंग सुरक्षित’ के विषय पर 32वां सरकारी कालेज,मोहाली में ‘जिंदगी सुरक्षित,यदि ड्राइविंग सुरक्षित’ के विषय पर 32वां

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
सरकारी कालेज,मोहाली में ‘जिंदगी सुरक्षित,यदि ड्राइविंग सुरक्षित’ के विषय पर 32वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया

सरकारी कालेज,मोहाली में ‘जिंदगी सुरक्षित,यदि ड्राइविंग सुरक्षित’ के विषय पर 32वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया

7

AZAD SOCH NEWS:-

एस.पी. ट्रैफिक पुलिस की तरफ से विद्यार्थियों को ड्राइविंग के दौरान ट्रैफिक नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील

मोहाली, (AZAD SOCH NEWS):- यहां के सरकारी कालेज में 32वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के तौर पर ‘जिंदगी सुरक्षित, यदि ड्राइविंग सुरक्षित’ के विषय पर विशेष प्रोग्राम करवाया गया जिसका उद्देश्य विद्यार्थियों को ट्रैफिक नियमों संबंधी जागरूक करना था।समागम का उद्घाटन करते हुये एस.पी. ट्रैफिक गुरजोत कौर कलेर ने अपने संबोधन में विद्यार्थियों को ड्राइविंग के दौरान ट्रैफिक नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील की।

उन्होंने सुरक्षित ड्राइविंग की आदत धारण करने की जरूरत पर जोर दिया और विद्यार्थियों को अन्य लोगों को ट्रैफिक नियमों की पालना करने के लिए प्रेरित करने के लिए भी कहा क्योंकि यह समय की जरूरत है,इस दौरान कालेज के प्रिंसिपल डा. जतिन्दर कौर ने विद्यार्थियों को संबोधन किया और इस मौके पर उन्होंने जिला प्रशासन का भी धन्यवाद किया जिन्होंने विद्यार्थियों को रोजमर्रा के जिंदगी में ट्रैफिक नियमों की महत्ता और सार्थिकता संबंधी अवगत करवाने के लिए यह समागम करवाने का प्रयास किया।

Click The Link:- कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने एक Gas Cylinder के साथ प्रैस कॉन्फ्रैंस कर मोदी सरकार पर सवाल किये

इस मौके पर ‘संभव फाउंडेशन’ से मिशन सलामती के प्राजैकट कोआरडीनेटर अमोल कौर ने ट्रैफिक नियमों और सुरक्षित कदमों पर एक पेशकारी भी दी।इस दौरान महिंद्रा और महिंद्रा, स्वराज डिविजन (पहले नाम पंजाब ट्रैक्टरज़ लिमटेड, पंजाब) की तरफ से एस.पी. ट्रैफिक गुरजोत सिंह कलेर ने 25 लड़कियों और 25 लड़कों को हेल्मट दिए।

कालेज के समूह अध्यापकों के साथ लगभग 100 विद्यार्थियों ने समागम में शिरकत की,इस मौके समागम में उपस्थित सख्शियतों में रीजनल ट्रांसपोर्ट अथारटी सुखविन्दर कुमार, महिंद्रा और महिंद्रा स्वराज डिविजन के जनरल मैनेजर रंजन कुमार मिश्रा, शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रमुख प्रो. सिमरप्रीत कौर, ए.एस.आई. ट्रैफिक एजुकेशन सैल जनक राज और मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर रणप्रीत सिंह उपस्थित थे।

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ Facebook Page Like ਅਤੇ Twitter Follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *