526 सेहत और Frontline workers नें लगवायआ Covishield Vaccine का टीका 526 सेहत और Frontline workers नें लगवायआ Covishield Vaccine का टीका

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
526 सेहत और Frontline workers नें लगवायआ Covishield Vaccine का टीका सिवल सर्जन

526 सेहत और Frontline workers नें लगवायआ Covishield Vaccine का टीका: सिवल सर्जन

7

AZAD SOCH:-

पटियाला,(AZAD SOCH NEWS):- सिवल सर्जन डा. सतीन्द्र सिंह ने बताने से कोविड टीकाकरन (Covishield Vaccine) मुहिम दौरान सुसत के दस सरकारी हसपताला में 526 सेहत स्टाफ और Frontline workers की तरफ से कोवीशीलड कोविड वैक्सीन का टीका लगवायआ गया,जिस में 86 सेहत स्टाफ और 261 फ्रंट लाईन वरकरें के इलावा कोवीशीलड कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज़ का टीका लगवाउण वाले 179 सेहत स्टाफ भी शामिल हैं।

इस तरह अब तक सुसत में कोविड वैक्सीन के टीके लगवाउण वालों की संख्या 10,527 हो गई है,डा. सतीन्द्र सिंह नें कहा कि आज सुसत में 62 कोविड पोजटिव मामलों की हुई पुष्टि हुई है।जानकारी देते उन्होंने कहा कि सुसत में प्राप्त 1537 करीब रिपोर्टों में से 62 कोविड पोजिटिव डाले गए हैं,जिस के साथ सुसत में पोजटिव मामलों की संख्या 16,958 हो गई है।

मिशन फतह के अंतर्गत सुसत के 24 ओर मरीज़ कोविड से ठीक हो गए हैं,जिस के साथ सुसत में कोविड से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या अब 16,120 हो गई है, सुसत में इस समय एक्टिव मामलों की संख्या 510 है,पोजटिव आए मामलों बारे उन्होंने बताया कि इन 62 मामलों में से पटियाला शहर से 31, राजपुरा से 10, नाभा से 02,ब्लाक भादसो से 02, ब्लाक कटोरी से 02।

ब्लाक कालोमाजरा से 03, ब्लाक हरपालपुर से 09 और ब्लाक दुधनसाधें से 03 केस रिपोर्ट हुए हैं,इन मामलों में से 22 पोजटिव मामलों के संपर्क में आने और 40 ओ.पी.डी. में आए नये फल्लू और बगैर फल्लू लक्षणों वाले आए मरीजों के लिए सैंपलें में से आए पोजटिव मरीज़ शामिल हैं।

पोजटिव केस पटियाला शहर के राघो घटना, खालसा नगर, अरबन अस्टेट कृपा 2और 3, डी.ऐम.डबल्यु, पंजाबी बाग़, महाराजा यादविन्दरा एन्क्लेव,आनंद नगर ए,तेग़ कालोनी,छोटी बारादरी,रागों घटना,फोकल पुआइमठ,दीप नगर,अजीत नगर,हीरा बाग़,अदालत बाज़ार, रणजीत नगर, बाजवा कालोनी, राजपुरा से बठेजा कालोनी, गुरू हरकृष्ण कालोनी।

अजीत कालोनी, लकड मंडी, हरी नगर, पुराना राजपुरा, राजपुरा टाउन, नाभा से हीरा महल, सिलवर सीटी, आदि स्थानों और गाँवों से डाले गए हैं,पोजटिव आए इन मामलों को गाईडलाईन अनुसार होम आइसोलेशन / अस्पतालों की आइसोलेशन फैसीलिटी में शिफट करवाया जा रहा है।


डा. सतीन्द्र सिंह ने बताने से कि बीते धार्मिक नोगावों के स्कूल में पोजटिव आए तीन अध्यापिकाएं की कंटैनट ट्रेसिंग दौरान तीन ओर अध्यापक और तीन बच्चे पोजटिव डाले गए हैं,सेहत विभाग की टीमें से तरफ से सुसत में आज 2060 के करीब कोविड जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं।

सुसत में अब तक के कोविड अपडेट बारे जानकारी देते डा. सतीन्द्र सिंह ने बताने से कि अब तक सुसत में कोविड जांच सम्बन्धित 3,54576 सैंपल लिए जा चुके हैं, जिन बीच में से ज़िला पटियाला के 16,958 कोविड पोजटिव, 3,34,725 नेगेटिव और लगभग 2493 की रिपोर्ट आनी अजय बाकी है।

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ Facebook Page Like ਅਤੇ Twitter Follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *