पेट्रोल-डीज़ल के बाद CNG और PNG भी हुई महँगी AZAD SOCH पेट्रोल-डीज़ल के बाद CNG और PNG भी हुई महँगी AZAD SOCH
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
पेट्रोल-डीज़ल के बाद CNG और PNG भी हुई महँगी

पेट्रोल-डीज़ल के बाद CNG और PNG भी हुई महँगी

3

AZAD SOCH:-

NEW DELHI,(AZAD SOCH NEWS):- CNG and PNG also become costlier after petrol and diesel: इन्द्रप्रस्थ गैस लिमटिड (Indraprastha Gas Limited) ने सोमवार को CNG और PNG की कीमतों में विस्तार किया,Delhi-NCR में CNG की कीमत में 70 पैसे प्रति किलोग्राम की विस्तार किया गया,यहाँ अब CNG की नयी कीमत 43.40 रुपए प्रति किलोग्राम हो गई है।

वहाँ ही Ghaziabad, Noida And Greater Noida में CNG 49.08 रुपए प्रति किलोग्राम मिलेगी,गाड़ीयाँ में इस्तेमाल करी जाएँ वाली CNG और घरों की रसोई तक पहुँचने वाली गैस PNG की कीमतों में एक बार फिर विस्तार किया गया है।

Click The Link:- तकनीकी शिक्षा और औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग में 831 शिल्पकार प्रशिक्षकों की भर्ती का मार्ग प्रशस्त करना

Delhi-NCR में सोमवार को CNG 70 पैसे महँगी हुई है, जब कि PNG की कीमत में 91 पैसे का विस्तार हुआ है,यह बढ़ी हुई कीमतों 2मार्च यानि कि आज प्रातःकाल 6बजे से लागू हो जाएंगी,CNG और PNG की बढ़ी हुई कीमतों Kanpur, Fatehpur, Hamirpur, Muzaffarnagar, Shamli, Karnal, Kaithal and Rewari other than Delhi, Noida, Greater Noida and Ghaziabad को भी प्रभावित करेंगी।

कीमतों बढ़ाने पीछे कोरोना काल में IGL की फिक्सड लकड़ी, मैनपावर लकड़ी और संचालन लागत में हुए वृद्धि को सब से बड़ा कारण बताया जा रहा है,IGL की तरफ से PNG में 91 पैसो का विस्तार किया गया है,ऐसे में दिल्ली में अब PNG की नयी कीमत 28.41 रुपए प्रति ऐस्स.ऐम्म. होगी।

ज़िक्रयोग्य है कि इस से पहले LPG की कीमतों में विस्तार हुआ था,Petrol – Diesel की कीमतों में आए दिन विस्तार देखने को मिल रहा है,इस दौरान अब CNG और PNG की कीमतों भी बडा दीं गई हैं।

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ Facebook Page Like ਅਤੇ Twitter Follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *