PM Narendra Modi ने अपने पाकिस्तानी समकक्ष PM Imran Khan के Covid-19 से PM Narendra Modi ने अपने पाकिस्तानी समकक्ष PM Imran Khan के Covid-19 से
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
PM Narendra Modi ने अपने पाकिस्तानी समकक्ष PM Imran Khan के Covid-19 से जल्द उबरने की कामना की

PM Narendra Modi ने अपने पाकिस्तानी समकक्ष प्रधानमंत्री Imran Khan के Covid-19 से जल्द उबरने की कामना की

6

AZAD SOCH:-

NEW DELHI,(AZAD SOCH NEWS):-  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शनिवार को अपने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Prime Minister Imran Khan) के कोविड-19 (Covid-19) से जल्द उबरने की कामना की,स्वास्थ्य संबंधी मामलों पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के सलाहकार ने बताया है कि इमरान खान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं,दो दिन पहले ही उन्होंने कोविड-19 (Covid-19) रोधी टीका लगवाया था,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट किया, ”प्रधानमंत्री इमरान खान (Prime Minister Imran Khan) के जल्द कोविड-19 (Covid-19) से जल्द उबरने की कामना करता हूं।

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Prime Minister Imran Khan) के कार्यालय ने ट्वीट कर कहा था कि प्रधानमंत्री इमरान खान को आज वैक्सीन लगाई गई है,इस अवसर पर उन्होंने देश से कोविड-19 (Covid-19) CORONA VIRUS की तीसरी लहर के मद्देनजर एसओपी का पूर्ण कार्यान्वयन सुनिश्चित करने की अपील की।

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Prime Minister Imran Khan) ने दो दिन पहले ही यानी 18 मार्च को ही कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाई थी. लेकिन वैक्सीनेशन के बाद भी वे कोरोना महामारी की चपेट में आ गए,पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने 2 दिन पहले ही चीन में निर्मित कोरोना वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) की डोज ली थी और वो शनिवार को कोरोना संक्रमित हो गए। 

ALSO READ:- पाकिस्तान PM Imran Khan की कोरोना रिपोर्ट Positive,दो दिन पहले लगवाई थी Vaccine

प्रधानमंत्री इमरान खान (Prime Minister Imran Khan) को 18 मार्च को चीनी वैक्सीन सिनोफार्म (Chinese Vaccine Synopharm) की पहली खुराक दी गई थी,प्रधानमंत्री इमरान खान के प्रवक्ता डॉक्टर शहबाज गिल (Dr. Shahbaz Gill) ने कहा कि प्रधानमंत्री को हल्का बुखार और खांसी है,राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा, नियमन तथा संयोजन मंत्रालय ने खान के टीका लगवाए जाने पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि कोविड-19 (Covid-19) टीके की दूसरी खुराक लेने के दो से तीन सप्ताह बाद एंटीबॉडी विकसित होती है।

ALSO READ:- WhatsApp, Facebook And Instagram सेवाओं कुछ देर बंद रहने बाद में हुई बहाल

वहीं पाकिस्तान (Pakistan) में कोरोना की तीसरी वेव देखने को मिल रही है,शनिवार को एक दिन में कोरोना के रिकॉर्ड मामले रिपोर्ट किए गए,पिछले 24 घंटों में पाकिस्तान (Pakistan) में कोविड-19 (Covid-19) के 3,876 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6,23,135 हो गई है,वहीं पिछले 24 घंटे में 40 मरीजों के संक्रमण के चलते दम तोड़ने से कोरोना मृतकों की संख्या बढ़कर 13,799 हो गई है,इस तरह पड़ोसी मुल्क में कोरोना पॉजिटिविटी रेट (Corona Positivity Rate) बढ़कर 9.4 फीसदी हो गया है।

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ Facebook Page Like ਅਤੇ Twitter Follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *