Jakarta: इंडोनेसिया की Oil Refinery में लगी भयानक आग, 4 ज़ख़्मी Jakarta: इंडोनेसिया की Oil Refinery में लगी भयानक आग, 4 ज़ख़्मी

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Jakarta इंडोनेसिया की Oil Refinery में लगी भयानक आग, 4 ज़ख़्मी

Jakarta: इंडोनेसिया की Oil Refinery में लगी भयानक आग, 4 ज़ख़्मी

8

AZAD SOCH:-

Jakarta,(AZAD SOCH NEWS):- Jakarta: सोमवार को एक भयानक धमाके बाद इंडोनेसिया (Indonesia) के पश्चिमी जावा में एक तेल पलांट में आग लग गई जिस में चार लोग ज़ख़्मी हो गए,इंडोनेसिया की सरकारी तेल और गैस कंपनी पैटरमीना (Gas Company Patermina) ने अपनी वैबसाईट पर एक बयान जारी करके इस बारे जानकारी दी,जानकारी अनुसार तेल पलांट (Oil Plant) में लगी आग निरंतर फैल रही है,फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की सैंकड़े गाड़ीयाँ आग बुझाउण में लगी हुई हैं।

आग लगने के बाद के पास के गाँव के कम से कम 500 लोगों को सुरक्षित बचाने की कोशिश की जा रही है,बालगान गाँव के निवासियों को सोमवार को दो बचाव केन्द्रों में लिजायआ जा रहा है। आधिकारियों ने स्थानिक लोगों को सब्र करन और आग से दूर रहने की अपील की है। इस क्षेत्र में से गुज़रते चार निवासी झुळस गए। उस का इलाज इन्दरमायु क्षेत्रीय हस्पताल में चल रहा है।

परटेमिना (Pertemina) में आधिकारियों ने कहा कि आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका, परन्तु हादसो के समय बिजली की घटना और भारी बारश हुई थी,‘सबहोलडिंग रिफायनिंग पेट्रो केमिकल पी.टी. किल्लांग पारटैमीना इंटरनैशनल ’ के कॉर्पोरेट सैक्ट्री इफकी सुकरिया (Corporate Sector Iffki Sukariya) ने पत्रकारों को कहा, ‘हम तेल के परवाह को कंट्रोल करन और आग को फैलने से रोकने के लिए सांझी पाबंदियाँ लागू की हैं।”

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ Facebook Page Like ਅਤੇ Twitter Follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *