Rashtriya Lok Dal के प्रधान और पूर्व केंद्रीय मंत्री Ajit Singh का कोरोना कारण देहांत Rashtriya Lok Dal के प्रधान और पूर्व केंद्रीय मंत्री Ajit Singh का कोरोना कारण देहांत
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Rashtriya Lok Dal के प्रधान और पूर्व केंद्रीय मंत्री Ajit Singh का कोरोना कारण देहांत

Rashtriya Lok Dal के प्रधान और पूर्व केंद्रीय मंत्री Ajit Singh का कोरोना कारण देहांत

11

AZAD SOCH :-

AZAD SOCH NEWS:- राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) के प्रधान और पश्चिमी यूपी के मसहूर जाट नेता अजीत सिंह (Jat leader Ajit Singh) का कोरोना (Corona) कारण देहांत हो गया है,अजीत सिंह और उस की पोती को 22 अप्रैल को कोरोना पीडित डाले गए था,इस के बाद उन का इलाज गुरूग्राम के हस्पताल में चल रहा था,जब कि वह 4 मई से वेंटिलेटर स्पोर्ट (Ventilator Sport) पर था और आज प्रातःकाल उसकी मौत हो गई,हालाँकि अजीत सिंह की पोती की सेहत ठीक बतायी जा रही है,अजीत सिंह की मौत के बाद राजनैतिक गल्यारे में शोक की लहर है।

राष्ट्रीय लोक दल के नेता अजीत सिंह का जन्म 12 फरवरी 1939 को मेरठ में हुआ था और वह पूर्व प्रधान मंत्री (Former Prime Minister) और देश के बड़े किसान नेता चौधरी चरन सिंह का पुत्र सी,वह भारतीय राजनीति का बड़ा चेहरा था,मौजूदा समय में वह किसानी नेताओं के चोटी के नेताओं में से एक था,उन के देहांत पर समाजवादी पार्टी और भाजपा समेत सभी राजनैतिक पार्टियों ने शोक जताते हुए इस को भारतीय राजनीति का एक पूरा न होने वाला कमी बताया है।


समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने टवीट करके लिखा, ‘राष्ट्रीय लोक दल के प्रधान, पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह जी का देहांत, बहुत दुखद ! आपका अचानक चले जाना किसानों के संघरश और भारतीय राजनीति (Indian Politics) में कभी न भरने वाली जगह छोड़ गए हैं,दुखी परिवार को दिलासा ! बिछड़ी रूह को सांती दवे भगवान।

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ Facebook Page Like ਅਤੇ Twitter Follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *