Islamabad-पाकिस्तान में बस दुर्घटना में 20 लोगों की हुई मौत,10 की हालत गंभीर Islamabad-पाकिस्तान में बस दुर्घटना में 20 लोगों की हुई मौत,10 की हालत गंभीर

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Islamabad-पाकिस्तान में बस दुर्घटना

Islamabad: पाकिस्तान में बस दुर्घटना में 20 लोगों की हुई मौत,10 की हालत गंभीर

5

AZAD SOCH:-

Islamabad,(AZAD SOCH NEWS):- इस्लामाबाद-पाकिस्तान (Islamabad,Pakistan) में सड़क दुर्घटनाएँ आम हैं और ज़्यादातर हादसे लापरवाही के साथ वाहन चलाने, पुराने और बुरे हालात वाले वाहनों और ख़राब सड़कें (Bad Roads) कारण होते हैं,पाकिस्तान के बलूचिस्तान (Balochistan) सूबो में एक बस (Bus) के पलट जाने की ख़बर सामने आई है,ज़्यादा स्पीड (More Speed) होने के कारण बस पलट गई जिस में 20 लोगों की मौत हो गई और कई ज़ख़्मी (Injured) हो गए,बस की ज़्यादा स्पीड (More Speed) होने के कारण चालक (Driver) बस से कंट्रोल गुमा (Lost Control) बैठा जिस कारण यह हादसा घट गया,यह घटना सूबो के खुजदार सुसत बदला लेने वाला में हुई और यह बस वाध से दादू जा रही थी।

यह भी पढ़ो:- ब्रिटेन में फिर उभरा कोरोना वायरस,एक ही दिन में सामने आए 7,000 से ज्यादा मामले

घटना के बाद बचाव कर्मचारी (Rescue workers) घटना वाली जगह पहुँचे और बचाव कार्य शुरू किया,पाकिस्तान के सुरक्षा आधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना की ख़बर मिलते ही मौके पर सहायता के लिए पैरामिलटरी और फ़ौज (Paramilitary And Army) के जवानों को भेजा गया,डा. मंज़ूर ज़ाहर (Dr. Manzoor Zahar) ने बताया कि हमें 20 यात्रियों (Passengers) की लाशें मिलीं और 40 ज़ख़्मियों का हस्पताल (Hospital) में इलाज किया जा रहा है जिन में से 10 की हालत गंभीर है।

यह भी पढ़ो:- America: Amazon के संस्थापक Jeff Bezos करेंगे अंतरिक्ष की यात्रा

खुजदार के डिप्टी कमिशनर बशीर अहमद (Deputy Commissioner Bashir Ahmed) ने बताया कि यह सभी श्रद्धालू धार्मिक समारोह में हिस्सा ले कर लौट रहे थे,ज़िक्रयोग्य है कि इस से पहले भी 31 मई (May) को पंजाब (Punjab) सूबो के खानेवाल में एक यात्री बस के पुल से गिर जाने कारण उस में सवार 6 लोगों की मौत (Death) हो गई थी और 30 ओर ज़ख़्मी (Injured) हो गए थे।

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ Facebook Page Like ਅਤੇ Twitter Follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *