हरियाणा सरकार 5 जुलाई तक LockDown बढ़ाने का आदेश जारी किया हरियाणा सरकार 5 जुलाई तक LockDown बढ़ाने का आदेश जारी किया
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Haryana Government Lockdown

हरियाणा सरकार 5 जुलाई तक LockDown बढ़ाने का आदेश जारी किया

6

AZAD SOCH:-

Chandigarh,(AZAD SOCH NEWS):-  हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने एक बार फिर लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ाने का फैसला लिया है,राज्य में लॉकडाउन (Lockdown) को 5 जुलाई तक बढ़ाने का आदेश जारी किया है,हालांकि इस दौरान कुछ ढील के भी आदेश दिए गए हैं,कोरोना वायरस (CoronaVirus) के केस भले ही कम आ रहे हों लेकिन कोरोना (Corona) के डेल्टा प्लस वेरिएंट (Corona Delta Plus Variant) ने चिंता बढ़ा दी है,इस बीच केंद्र ने राज्यों से सतर्कता बरतने के लिए कहा है. इस हीच हरियाणा सरकार ने लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ाने का फैसला लिया है,हरियाणा के फरीदाबाद में शुक्रवार को एक डेल्ट प्लस वेरिएंट (Delt Plus Variants) का मरीज भी मिला है.

हरियाणा में शनिवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से 17 मौतें हुईं, जबकि संक्रमण के 121 नए मामले सामने आने से राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 7,68,263 हो गए. स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार राज्य में अब तक संक्रमण से 9,368 लोगों की मौत हो चुकी है,बुलेटिन के मुताबिक, Gurgaon, Hisar, Panipat और Bhiwani जिलों में दो-दो लोगों की मौत हुई है,पलवल में सबसे अधिक 20 मामले सामने आए, उसके बाद पंचकूला में 17 मामले आए,राज्य में इलाज करा रहे मरीजों की संख्या 1,804 है,अब तक कुल 7,57,091 मरीज ठीक हो चुके हैं,बुलेटिन में कहा गया है कि कुल संक्रमण दर 7.76 प्रतिशत है.

ਹੋਰ ਪੜ੍ਹੋ:

Farmers Protest In Chandigarh: ਖੇਤੀਬਾੜੀ ਕਾਨੂੰਨਾਂ ਖਿਲਾਫ ਪੰਜਾਬ ਤੇ ਹਰਿਆਣਾ ਦੇ ਕਿਸਾਨ ਪੰਜਾਬ ਰਾਜ ਭਵਨ ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ ਵਿਖੇ ਰੋਸ ਮਾਰਚ ਕੱਢਿਆ,ਪੁਲਿਸ ਨਾਲ ਜਬਰਦਸਤ ਝੜਪ

Corona Virus News: पिछले 24 घंटों में 50,040 नए कोरोना केस आए और 1258 लोगों जान गयी,रिकवरी रेट बढ़कर 96.75% पर पहुंचा

Petrol And Diesel Rate Today: पेट्रोल-डीजल के दाम फिर बढ़े,बढ़ती महंगाई और पेट्रोल के कारण आम जनता को झटका

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ Facebook Page Like ਅਤੇ Twitter Follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *