Rafale Fighter Plane Deal को लेकर कांग्रेस का केंद्र पर निशाना,पूर्व अध्यक्ष राहुल Rafale Fighter Plane Deal को लेकर कांग्रेस का केंद्र पर निशाना,पूर्व अध्यक्ष राहुल

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Rafale Fighter Plane Deal को लेकर कांग्रेस का केंद्र पर निशाना,पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा,चोर की दाढ़ी...

Rafale Fighter Plane Deal को लेकर कांग्रेस का केंद्र पर निशाना,पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा,चोर की दाढ़ी…

4

AZAD SOCH:-

New Delhi,(AZAD SOCH NEWS):- राफेल फाइटर प्लेन सौदे (Rafale Fighter Plane Deal) का ‘जिन्न’ एक बार फिर बाहर आ गया है और इसको लेकर राजनीति शुरू हो गई है,कांग्रेस ने राफेल सौदे के जांच की मांग की है,दरअसल, राफेल लड़ाकू प्लेन (Raphael Fighter Plane) के सौदे की जांच के लिए फ्रांस (France) में एक जज की नियुक्ति की गई है,इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former President Rahul Gandhi) ने निशाना साधा है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former President Rahul Gandhi) ने अपने ट्वीट में हैशटैग राफेलस्कैम (Hashtag Rafflescam ) का इस्तेमाल करते हुए लिखा, “चोर की दाढ़ी,” इससे पहले कांग्रेस ने इस सौदे की संयुक्त संसदीय कमेटी (जेपीसी) (Joint Parliamentary Committee (JPC)) से जांच की मांग की.

भारत और फ्रांस (France) के बीच 36 राफेल फाइटर जेट्स (36 Rafael Fighter Jets) का सौदा हुआ था,ये डील भारत सरकार और दसॉल्ट एविएशन के बीच हुई थी. इस डील को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार पर आरोप लगाते रही है.

ਇਹ ਵੀ ਪੜ੍ਹੋ:- Power Crisis: ਬਿਜਲੀ ਸੰਕਟ ‘ਤੇ ਕੱਲ੍ਹ ਕੈਪਟਨ ਅਮਰਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਦਾ ਘਿਰਾਓ ਕਰੇਗੀ Aam Aadmi Party

बीजेपी ने कांग्रेस पर इस मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप लगाया. बीजेपी ने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस इस पर राजनीति कर रहे हैं वह दुखद है,बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, “फ्रांस में राफेल सौदे को लेकर जांच होने वाली है,यह स्वाभाविक है,किसी एनजीओ (NGO) ने फ्रांस की कोर्ट में शिकायत की थी, इस जांच को भ्रष्टाचार की नज़र से देखना ठीक नहीं है,लेकिन इसपर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस पार्टी (Congress Party) जिस तरह से राजनीति कर रहे हैं वह दुखद है.

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ Facebook Page Like ਅਤੇ Twitter Follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *