CBSE State Topper : DAV स्कूल अमृतसर के स्टेट टॉपर 99.8% अंकों के साथ टॉपर CBSE State Topper : DAV स्कूल अमृतसर के स्टेट टॉपर 99.8% अंकों के साथ टॉपर
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
CBSE State Topper State Topper of DAV School Amritsar Topper with 99.8% Marks

CBSE State Topper : DAV स्कूल अमृतसर के स्टेट टॉपर 99.8% अंकों के साथ टॉपर किया

3

AZAD SOCH:-

AMRITSAR,(AZAD SOCH NEWS):- CBSE State Topper : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) (Central Board of Secondary Education (CBSE)) ने शुक्रवार को बारहवीं कक्षा के नतीजे जारी कर दिए हैं,परिणाम घोषित होते ही छात्रों के चेहरों पर मुस्कान आ गई,हां, कहीं-कहीं निराशा जरूर हुई,इनमें से एक अमृतसर का वंशज है,शहर के डीएवी स्कूल के इस छात्र ने 99.8 प्रतिशत अंकों के साथ पंजाब स्टेट टॉपर (Punjab State Topper) का दर्जा हासिल किया है,अपनी उपलब्धि पर वंशिका ने कहा, “मैं खुश हूं,हालांकि, जब पेपर नहीं लेने का फैसला हुआ तो मैं थोड़ा निराश हुआ,वंशिका ने कहा कि वह परीक्षा के लिए पूरी तरह से तैयार थी,जब परीक्षा न देने का निर्णय लिया गया तो मुझे थोड़ी निराशा हुई,अब जब रिजल्ट आया है तो खुशी भी है,यह परिणाम एक सीढ़ी है और अगला लक्ष्य श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स, दिल्ली है।

ALSO READ:- ਪੰਜਾਬ ਦੀ ਆਰਥਿਕਤਾ ਮੁੜ ਲੀਹ ’ਤੇ, ਪਿਛਲੇ 22 ਸਾਲਾਂ ਵਿੱਚ ਪਹਿਲੀ ਵਾਰ ਪੰਜਾਬ ਦਾ ਪੂੰਜੀਗਤ ਖ਼ਰਚਾ ਹਰਿਆਣਾ ਤੋਂ ਵੱਧ

वंशिका को भरोसा है कि उन्हें कॉमर्स कॉलेज में सीट मिल जाएगी,इसके अलावा, वह एक चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) होंगी,उससे पहले, वह नवंबर में फाउंडेशन प्रोग्राम (सीए प्रवेश परीक्षा) की तैयारी में व्यस्त थी,उल्लेखनीय है कि इस बार नियमित छात्रों में से कुल 96.48 प्रतिशत छात्र पास हुए हैं,लड़कियों के लिए 97.34 प्रतिशत और लड़कों के लिए 95.74 प्रतिशत,छात्र कल बोर्ड की वेबसाइट पर अपना रिजल्ट देख सकेंगे,परिणाम की मेरिट सूची नहीं बनाई गई। बता दें कि आज था,बी.एस.इ.12वीं के नतीजे भी घोषित कर दिए हैं। 99.37 प्रतिशत छात्र पास हुए हैं। 99.67 फीसदी लड़कियों ने परीक्षा पास की है और 99.13 फीसदी लड़के पास हुए हैं.

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ Facebook Page Like ਅਤੇ Twitter Follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *