U.S. President Joe Biden ने 9/11 के हमलों से संबंधित 3 साइटों पर जाकर पीड़ितों U.S. President Joe Biden ने 9/11 के हमलों से संबंधित 3 साइटों पर जाकर पीड़ितों
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
U.S. President Joe Biden paid tribute to the victims by visiting 3 sites related to the 911 attacks

U.S. President Joe Biden ने 9/11 के हमलों से संबंधित 3 साइटों पर जाकर पीड़ितों को श्रद्धांजलि दी

0

AZAD SOCH:-

Fresno (California),(AZAD SOCH NEWS):- संयुक्त राज्य अमेरिका (United States) में 11 सितंबर को विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं ताकि 9/11 के आतंकवादी हमलों में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी जा सके,इस बीच, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (U.S. President Joe Biden) ने अपनी पत्नी जिल बिडेन (Jill Biden) के साथ हमलों से जुड़े तीन स्मारकों का दौरा किया,अपनी यात्रा के अंत में, राष्ट्रपति बिडेन ने 9/11 की 20वीं बरसी पर पेंटागन (Pentagon)में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी,बिडेन ने पेंटागन में भाषण नहीं दिया, जहां उस दिन पहले एक स्मारक सेवा आयोजित की गई थी जब वह न्यूयॉर्क (New York) में ग्राउंड ज़ीरो समारोह (Ground Zero) में पूर्व राष्ट्रपति ओबामा (Former President Obama) और बिल क्लिंटन (Bill Clinton) के साथ शामिल हुए थे।

ALSO READ:- Amritsar: ਸਾਰਾਗੜ੍ਹੀ ਦੇ ਸ਼ਹੀਦਾਂ ਦੀ ਯਾਦ ਚ ਗੁਰਦੁਆਰਾ ਸਾਰਾਗੜ੍ਹੀ ਸਾਹਿਬ ਵਿਖੇ ਸਮਾਗਮ ਕਰਵਾਇਆ

उनके साथ उप राष्ट्रपति कमला हैरिस (Vice President Kamala Harris) और सेकेंड जेंटलमैन डगलस एमहॉफ, ज्वाइंट चीफ्स ऑफ स्टाफ (Joint Chiefs of Staff) के चेयरमैन जनरल मार्क मिले और रक्षा सचिव लॉयड ऑस्टिन भी थे,इससे पहले, न्यूयॉर्क (New York) में एक समारोह में भाग लेने के बाद, बिडेन शैंक्सविले (Biden Shanksville) में रुके और फ्लाइट 93 राष्ट्रीय स्मारक पर माल्यार्पण किया और स्थानीय फायर हाउस में अधिकारियों से मुलाकात की,शुक्रवार की रात, बिडेन ने 9/11 हमलों की 20वीं बरसी पर अपने विचारों के साथ एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने इस दुखद दिन के पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए “सम्मान और विश्वास” का आह्वान किया।

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ Facebook Page Like ਅਤੇ Twitter Follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *